Home /News /nation /

200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का बयान- मुझे ना कहें 'ठग', जैकलीन फर्नांडीज और मेरे बीच था 'रिश्ता'

200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का बयान- मुझे ना कहें 'ठग', जैकलीन फर्नांडीज और मेरे बीच था 'रिश्ता'

जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फाइल फोटो. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143/Twitter)

जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फाइल फोटो. (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143/Twitter)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपने चार्जशीट में कहा है कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से लग्जरी कारें और दूसरे महंगे तोहफे मिले. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत दायर चार्जशीट में कहा कि चंद्रशेखर कथित तौर पर मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्ताथिल के जरिए जैकलीन के संपर्क में आए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. 200 करोड़ रुपये के कथित मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आने के बाद से वह सुर्खियों में हैं. सुकेश ने कथित तौर पर जैकलीन को कई महंगे तोहफे भी दिए थे जिन्हें जांच एजेंसी ने जब्त कर लिया है. अब सुकेश के वकील अनंत मलिक ने बयान जारी किया है जिसमें उसने कहा है कि यह कहना गलत है कि आरोपी ‘धोखेबाज’ या ‘ठग’ है क्योंकि उसे अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है. बयान में उन्होंने यह भी दावा किया कि वह और फर्नांडीज एक ‘रिश्ते’ में थे और उनके व्यक्तिगत संबंधों का आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

    यह बयान ईडी द्वारा जैकलीन की वह अर्जी खारिज करने के बाद आया है जिसमें उन्होंने  लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) को डाउनग्रेड करने की अपील की थी. जैकलीन ने एलओसी को रद्द करने का अनुरोध किया था ताकि वह विदेश यात्रा कर सकें. हालांकि ईडी द्वारा याचिका खारिज किए जाने के बाद फर्नांडीज देश नहीं छोड़ सकती हैं. इससे पहले, फर्नांडीज रियाद एक कार्यक्रम में  शामिल नहीं हो सकीं क्योंकि उन्हें देश छोड़ने की अनुमति नहीं है.

    जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ जारी हुई LOC
    प्रवर्तन निदेशालय ने 5 दिसंबर को फर्नांडीज के खिलाफ एलओसी जारी किया था. लुक आउट नोटिस के कारण इमिग्रेशन अधिकारियों ने अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया था. वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कार्यक्रम के लिए मस्कट जा रही थीं और उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली लाया गया था.

    ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चोर सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल किया जिसमें आरोप लगाया गया कि उसने तिहाड़ जेल में बंद एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की उगाही की. श्रीलंकाई मूल की अभिनेत्री से प्रवर्तन निदेशालय ने मामले के सिलसिले में कई  बार पूछताछ की थी.

    ईडी ने अपने चार्जशीट में यह भी कहा कि फर्नांडीज और एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही को इस ठग से लग्जरी कारें और दूसरे महंगे तोहफे मिले. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत दायर चार्जशीट में कहा कि चंद्रशेखर कथित तौर पर  मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्ताथिल के जरिए फर्नांडीज के संपर्क में आए.

    Tags: Directorate of Enforcement, Jacqueline fernandez, Nora Fatehi, Sukesh Chandrasekhar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर