• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Sukhbir Badal Attacked: सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, अकाली कार्यकर्ताओं पर चली गोलियां

Sukhbir Badal Attacked: सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, अकाली कार्यकर्ताओं पर चली गोलियां

भीड़ ने सुखबीर बादल की गाड़ी पर भी हमला किया है. हालांकि, पथराव के वक्त बादल गाड़ी में मौजूद नहीं थे. (फोटो: ANI/Twitter)

भीड़ ने सुखबीर बादल की गाड़ी पर भी हमला किया है. हालांकि, पथराव के वक्त बादल गाड़ी में मौजूद नहीं थे. (फोटो: ANI/Twitter)

Sukhbir Badal Attacked: भीड़ ने बादल की गाड़ी पर भी हमला किया है. हालांकि, पथराव के वक्त बादल गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था. इस दौरान अकाली दल के दो सदस्य घायल हो गए हैं. दल ने कांग्रेस पर नामांकन पत्र भरने से रोकने का आरोप लगाया है.

  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब के जलालाबाद में नगर काउंसिल के चुनाव से पहले तनावपूर्ण माहौल तैयार हो गया है. यहां अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे नेता सुखबीर बादल पर हमला हो गया है. इस दौरान उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया. साथ ही उपद्रवियों की तरफ से अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर गोली चलने की भी खबर है. इस घटना के बाद अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ है.

    जलालाबाद में आज नगर काउंसिल चुनाव के लिए अकाली दल के प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया होनी थी. इस संबंध में दल प्रमुख सुखबीर बादल भी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान उन पर हमला हो गया. अकाली दल ने कांग्रेस पर इस हमले का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े में पत्थरबाजी हुई और गोलियां भी चली हैं. खबर है कि तीन अकाली कार्यकर्ताओं को गोली लगी है.

    भीड़ ने बादल की गाड़ी पर भी हमला किया है. हालांकि, पथराव के वक्त बादल गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था. इस दौरान अकाली दल के दो सदस्य घायल हो गए हैं. दल ने कांग्रेस पर नामांकन पत्र भरने से रोकने का आरोप लगाया है. अकाली दल का कहना है कि कांग्रेस हमें नामांकन से रोकना चाहती थी. इसी के चलते यह हमला किया गया है.

    अंग्रेजी अखबार द ट्रिब्यून से बातचीत में यूथ अकाली दल के प्रमुख परमबंस सिंह रोमाना ने बताया कि गुरुवार को कथित रूप से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हमले में अकाली दल के 3 कार्यकर्ता गोलीबारी में घायल हो गए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि हमलावरों का नेतृत्व कांग्रेस विधायक का भाई कर रहा था. उनके अनुसार यह हमला जलालाबाद एसडीएम कार्यालय के बाहर हुआ.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोमाना ने दावा किया है कि यह हमला सुखबीर बादल पर किया गया था. क्योंकि उनकी एसयूवी पर भी पथराव हुआ है. ट्रिब्यून को उन्होंने बताया ‘सुखबीर बादल सुरक्षित हैं. हमलावरों ने उनकी बुलेट प्रूफ गाड़ी पर गोलीबारी की थी और पत्थर भी फेंके गए थे.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज