Home /News /nation /

सुखबीर बादल ने भगवंत मान को बताया शराबी, कहा शराब के चक्कर में 7-7 दिन रहते हैं गायब

सुखबीर बादल ने भगवंत मान को बताया शराबी, कहा शराब के चक्कर में 7-7 दिन रहते हैं गायब

इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्डा ने शिअद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि सुखबीर बादल आप प्रधान पर पर्सनल अटैक करने पर उतर आए हैं.

इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्डा ने शिअद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि सुखबीर बादल आप प्रधान पर पर्सनल अटैक करने पर उतर आए हैं.

Sukhbir Badal Vs Bhagwant Mann: बादल ने यह भी कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी के ही कुछ लोगों ने बताया है कि वह सात-सात दिन तक गायब हो जाते हैं और लगातार शराब पीते रहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भगवत मान ने शराब छोड़ने की अपनी माता जी की झूठी सौगंध खाई थी और उसके कुछ दिनों के बाद उन्होंने शाराब पी ली थी.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल (former Punjab Deputy CM Sukhbir Badal) द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रधान  भगवंत मान (Aam Aadmi Party chief Bhagwant Mann) को शराबी कहने पर बवाल मच गया है. बादल ने News18 को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि आप प्रधान मान शराबी (drunkard) हैं, वैसे तो उनके सीएम बनने के चांस जीरो परसेंट हैं, लेकिन बाइचांस सीएम बन गए तो खुशी के मारे शराब में ही डूब जाएंगे.

    बादल ने यह भी कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी के ही कुछ लोगों ने बताया है कि वह सात-सात दिन तक गायब हो जाते हैं और लगातार शराब पीते रहते हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि भगवत मान ने शराब छोड़ने की अपनी माता जी की झूठी सौगंध खाई थी और उसके कुछ दिनों के बाद उन्होंने शाराब पी ली थी.

    उन्होंने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Congress state president Navjot Singh Sidhu) पर भी हमला बोला है और उन्हें मानसिक रूप से बीमार (mentally ill) बताया है. बादल ने कहा है कि सिद्धू पंजाब का सीएम बनना चाहते हैं और लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ हमलावर हैं.

    उनके इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्डा ने शिअद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि सुखबीर बादल आप प्रधान पर पर्सनल अटैक करने पर उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि बादल इस तरह के आरोप लगाकर ओच्छी राजनीति कर रहे हैं. उन्हें अपनी पार्टी पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब में शिअद से ज्यादा बदनाम पार्टी कोई भी नहीं है.

    हालांकि शिअद के वरिष्ठ नेता दलजीत चीमा ने बादल के बयान की पैरवी करते हुए कहा कि उन्होंने मान के बारे में सत्य बोला है, क्योंकि सभी को पता है कि मान शराब पीते हैं. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अभी अपना सीएम कैंडिडेट डिक्लेअर नहीं किया है. मान के कुछ समर्थक उन्हें सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग कर रहे हैं. आप कनवीनर केजरीवाल ने कहा है कि पार्टी चुनाव के नजदीक अपना सीएम कैंडिडेट घोषित करेगी.

    Tags: Bhagwant Mann, Punjab Assembly Election 2022, Sukhbir Badal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर