• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • किसानों का समर्थन करने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे सुखबीर सिंह बादल, कहा- पीछे मत हटना

किसानों का समर्थन करने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे सुखबीर सिंह बादल, कहा- पीछे मत हटना

सुखबीर सिंह बादल ने अपने हाथों से किसान नेता राकेश टिकैत को पानी पिलाया.

सुखबीर सिंह बादल ने अपने हाथों से किसान नेता राकेश टिकैत को पानी पिलाया.

Sukhbir Singh Badal arrives at Ghazipur border: सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पीएम मोदी को किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और इन काले कानूनों को वापस लेना चाहिए.

  • Share this:

    नई दिल्ली. शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह (Sukhbir Singh Badal ) बादल रविवार को दिल्ली-यूपी की सीमा के पास गाजीपुर बॉर्डर (Gazipur Border) पर पहुंचकर किसानों का समर्थन (Farmer Protest) किया. गाजीपुर बॉर्डर पर सुखबीर सिंह बादल ने किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की और उन्हें सिरोपा भेंट किया. इस दौरान बादल ने अपने हाथों से राकेश टिकैत को पानी पिलाया. सुखबीर बादल ने टिकैत को समर्थन का भरोसा दिया और कहा कि उनकी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है.

    सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पीएम मोदी को किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और इन काले कानूनों को वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, यूपी और राजस्थान के किसान इकट्ठे हैं और मिलकर रहकर ही इस लड़ाई को लड़ेंगे.

    पिता और टिकैत ने साथ लड़ी थी लड़ाई
    राकेश टिकैत से मुलाकात के बाद सुखबीर बादल ने कहा, ‘मैं आज समूचे देश के किसानों की तरफ से राकेश टिकैत को बधाई देने आया था, मेरे पिता प्रकाश सिंह बादल और इनके पिता महेंद्र सिंह टिकैत ने साथ में मिलकर किसानों की लड़ाई लड़ी, हमारी पार्टी और सारे किसान इनके साथ हैं.

    पहले भी दिलाया था साथ का भरोसा
    बता दें कि इससे पहले शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने राकेश टिकैत से फोन पर बात करके उन्हें अपना पूरा समर्थन और सहयोग देने का भरोसा दिलाया था.

    ये भी पढ़ेंः- Budget Session: तय समय से 2 दिन पहले खत्म होगा बजट सत्र, विपक्षी दल उठाएंगे किसानों का मुद्दा

    28 जनवरी से और तेज हुआ किसान आंदोलन
    नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन 28 जनवरी के बाद से और तेज हो चला है. रविवार को गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन का 65वां दिन रहा. जिसकी शुरुआत किसानों के लिए चाय-बिस्किट से हुई. दिल्‍ली में रविवार को न्‍यूनतम तापमान 3.1 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया. इसके बावजूद बॉर्डर पर किसान डटे हुए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज