कर्नाटक में राजनीति संकट के बाद आंध्र प्रदेश के BJP नेता का दावा- हमारे संपर्क में 18 विधायक

बीजेपी महासचिव सुनील देवधर ने कहा कि टीडीपी विधायक जानते हैं कि उनके बॉस चंद्रबाबू नायडू जल्द ही जेल जाने वाले हैं. उनके ऊपर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 7:39 PM IST
कर्नाटक में राजनीति संकट के बाद आंध्र प्रदेश के BJP नेता का दावा- हमारे संपर्क में 18 विधायक
बीजेपी नेता सुनील देवधर ने दावा किया कि टीडीपी के 18 और 30 एमएससी उनके संपर्क में हैं.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 7:39 PM IST
कर्नाटक के बाद अब आंध्र प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तेलुगू देशम पार्टी पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रभारी सुनील देवधर ने दावा किया कि टीडीपी के 18 और 30 एमएससी हमारे संपर्क में हैं. जल्द ही राज्य में बीजेपी मुख्य विपक्षी दल की भूमिका होगी.

बीजेपी महासचिव सुनील देवधर ने कहा कि टीडीपी विधायक जानते हैं कि उनके बॉस चंद्रबाबू नायडू जल्द ही जेल जाने वाले हैं. उनके ऊपर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं. उन्होंने कहा कि नायडू के कई दोस्त और परिवार वाले भ्रष्टाचार में शामिल हैं. इसलिए उनके विधायक हमसे संपर्क कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है अब टीडीपी की छवि खराब हो गई है.

बीजेपी निभाएगी मुख्य विपक्षी दल की भूमिका

देवधर ने यह भी कहा कि आंध्र प्रदेश में जल्द ही बीजेपी मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में होगी. बता दें कि राज्य में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को बहुत मिला था. इसके बाद जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने.

टीडीपी के 4 सांसद बीजेपी में हो चुके हैं शामिल

बता दें कि कुछ समय पहले ही तेलुगू देशम पार्टी के चार राज्यसभा सांसदों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थामा था. यह सांसद उस वक्त बीजेपी में शामिल हुए, जब पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे थे. राज्य में एक बार फिर बीजेपी के पक्ष में राजनीतिक माहौल के देखते हुए पार्टी बहुत उत्साहित नजर आ रही है.

कर्नाटक सरकार पर गहराया संकट
Loading...

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार पर संकट गहरा गया है. बताया जाता है कि कांग्रेस और जेडीएस के 14 विधायक विधानसभा स्पीकर के पास इस्तीफा देने पहुंचे थे. कर्नाटक में गहराए राजनीतिक संकट को देखते हुए कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल कर्नाटक के लिए रवाना हो गए है. हालांकि तीन विधायकों को कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार अपने साथ वापस ले गए ऐसे में कुल 11 विधायक ही बचे जो फिलहाल इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं. इसमें से  8 कांग्रेस और तीन जेडीएस विधायक हैं.

इसे भी पढ़ें :- कर्नाटक सरकार पर संकट, सिर्फ एक विधायक के बल पर चल रही कुमार स्वामी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...