Assembly Banner 2021

अमित शाह के साथ सनी देओल की फोटो वायरल, क्‍या BJP का थामेंगे हाथ?

सनी देओल और अमित शाह (फाइल फोटो)

सनी देओल और अमित शाह (फाइल फोटो)

दरअसल, अमित शाह और अभिनेता सनी देओल की बैठक पुणे एयरपोर्ट पर हुई है. एयरपोर्ट के लाउंज में शुक्रवार शाम को लगभग 5 मिनट तक दोनों की बातचीत हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2019, 7:34 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और अभिनेता सनी देओल साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि बीजेपी उन्‍हें पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहती है. इसी को लेकर अमित शाह ने उनके साथ मीटिंग की है.

दरअसल, अमित शाह और अभिनेता सनी देओल की बैठक पुणे एयरपोर्ट पर हुई है. एयरपोर्ट के लाउंज में शुक्रवार शाम को लगभग 5 मिनट तक दोनों की बातचीत हुई. इससे पहले एक खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है. हालांकि न्‍यूज18 इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. ये खबर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के आधार पर लिखी गई है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी के अंदर उठी मांग, PM मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ें चुनाव



सनी देओल बीजेपी में शामिल होते हैं या नहीं, ये तो आगे की बता है. लेकिन, उनके पिता धर्मेंद्र पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. वे 2004 में बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. उन्‍होंने जीत भी हासिल की थी. हालांकि कुछ समय के बाद उनका राजनीति से मोहभंग हो गया और उन्‍होंने अपने कदम पीछे खींच लिए. अब वे अपना ज्‍यादातर समय फिल्‍मों की शूटिंग और फार्महाउस में ही बिताते हैं.
ये भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी किया किया 'चौकीदार रैप', सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज