कोलकाता कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोन का नाम शीर्ष पर, ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल

कोलकाता कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोन का नाम शीर्ष पर, ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल
कॉलेज अब इस घटना की जांच करेगा कि सनी लियोनी का नाम कैसे आया.

सूची में सनी लियोन (sunny leone) नाम के साथ आवेदन आईडी, रोल नंबर, कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में प्राप्त अंक भी दिए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता के एक कॉलेज में स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए बृहस्पतिवार को जारी मेरिट सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (sunny leone) का नाम शीर्ष पर पाया गया. कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी बीए (ऑनर्स) में प्रवेश के लिए जारी पहली सूची में अभिनेत्री का नाम सबसे ऊपर था. सूची में नाम के साथ आवेदन आईडी, रोल नंबर, कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में प्राप्त अंक भी दिए गए थे.

कॉलेज के एक अधिकारी ने कहा, "यह किसी शरारती व्यक्ति का काम है क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोन के नाम से गलत आवेदन जमा किया है. हमने प्रवेश विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे." इस घटना से शिक्षाविदों के बीच ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

कुछ समय पहले आई थी सनी लियोनी के जीवन पर बनी वेब सीरीज
कुछ समय पहले उनकी जिंदगी पर बनी वेबसीरीज 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' आई. इस वेबसीरीज के जरिए सनी की जिंदगी के बारे में कई बातें सुनने को मिलीं. ये कुछ ऐसी बातें थीं जो शायद कभी किसी इंटरव्यू में बाहर नहीं आ पातीं. जैसे कि सनी का निक नेम गुग्गु था. उनके परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं थी. इसके अलावा सनी के स्कूल की एक घटना दिखाई गई थी कि किस तरह सनी को स्कूल में उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जाता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज