होम /न्यूज /राष्ट्र /Super Exclusive: News18 इंडिया पर अरविंद केजरीवाल का बेबाक इंटरव्यू शाम 5 बजे, CM ने किए कई अहम दावे

Super Exclusive: News18 इंडिया पर अरविंद केजरीवाल का बेबाक इंटरव्यू शाम 5 बजे, CM ने किए कई अहम दावे

देश के नंबर वन न्यूज चैनल News18 इंडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बेबाक इंटरव्यू देखें शाम 5 बजे.  (News18)

देश के नंबर वन न्यूज चैनल News18 इंडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बेबाक इंटरव्यू देखें शाम 5 बजे. (News18)

Super Exclusive: देश के नंबर वन न्यूज चैनल News18 इंडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने बेबाक इंटरव्य ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अरविंद केजरीवाल का News18 India पर सुपर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज शाम 5 बजे.
केजरीवाल ने MCD और गुजरात के विधानसभा चुनाव के साथ ही कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी.
न्‍यूज 18 इंडिया के मैनेजिंग एडिटर किशोर अजवानी को अरविंद केजरीवाल ने दिया सबसे विस्फोटक इंटरव्यू.

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के नंबर वन न्यूज चैनल News18 इंडिया को दिए सुपर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (super exclusive interview) में दिल्ली नगर निगम (MCD) और गुजरात के विधानसभा चुनाव के साथ ही कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. News18 इंडिया के मैनेजिंग एडिटर किशोर अजवानी को दिए अपने इंटरव्यू में उन सभी मुद्दों पर बात की, जो हाल ही में उनसे या उनकी पार्टी के साथ जुड़े रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने आज शाम 5 बजे न्‍यूज18 इंडिया पर प्रसारित होने वाले इस सबसे एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में वादों, इरादों और विवादों पर खुलकर अपनी बात रखी है.

बात चाहे तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रही वीआईपी सुविधा की हो या उनके मसाज से जुड़े वीडियो के सामने आने की, केजरीवाल ने हर बात पर पलटवार करने की अपनी शैली को नहीं छोड़ा. हिंदुत्व और विकास जैसे मुद्दों पर बीजेपी की शैली में राजनीति करने के आरोपों पर केजरीवाल ने कोई सेफ स्टैंड लेने की जगह सीधी बात की. केजरीवाल का ये इंटरव्यू अब तक का उनका सबसे बेबाक इंटरव्यू बताया जा रहा है, जो आज तक उन्होंने किसी भी मीडिया चैनल को दिया है.

" isDesktop="true" id="4978243" >

Gujarat Elections 2022: अमित शाह ने AAP को लेकर किया बड़ा दावा, चुनाव परिणामों से पहले बताई मन की बात 

विकास के मुद्दे पर और खासकर दिल्ली के MCD के चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने अपने वादों के पिटारे खोलने का भी बचाव किया. दिल्ली की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते की कोशिश भी केजरीवाल करते रहे. केजरीवाल ने नोट पर लक्ष्मी और गणेश की फोटो छापने, अयोध्या की मुफ्त तीर्थयात्रा जैसी अपनी योजनाओं पर भी खुलकर बात की. उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर भी सीधे-सीधे जवाब दिए. जो शायद अब तक केजरीवाल ने कहीं नहीं कबूल किया था. गुजरात के चुनाव के बारे में उन्होंने कुछ सनसनीखेज दावे किए. उनका कहना था कि गुजरात और MCD चुनाव के नतीजों से देश की राजनीति का भविष्य एक दिशा पकड़ेगा.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi MCD Election, Gujarat Assembly Elections, News18 India

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें