LIVE NOW

JP Nadda Interview Highlights: जेपी नड्डा ने कहा- किसान- मजदूर नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियां कर रहीं सरकार का विरोध

JP Nadda Interview Highlights: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने न्यूज18 से खास बातचीत में बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर चर्चा की. पढ़ें लाइव अपडेट्स..

Hindi.news18.com | October 28, 2020, 8:50 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 28, 2020

हाइलाइट्स

8:43 pm (IST)
 बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- ये कानून-व्यवस्था का मुद्दा है, ये पूरे देश का मसला है और इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए 

8:41 pm (IST)
 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- हमारी पार्टी में सारी चीजें सोच-समझकर की जाती हैं. 

8:39 pm (IST)
 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मजदूर और किसान मोदी जी के साथ खड़े हैं और राजनीतिक पार्टियां विरोध कर रही हैं.

8:36 pm (IST)
 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- विपक्ष फ्रस्ट्रेशन में हैं, हमारे यहां से गलत टिप्पणी होती है तो हम इसका विरोध करते हैं. 

8:33 pm (IST)
 शिवसेना पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- गलत रास्ते पर जाने पर कभी भी सही मंजिल नहीं मिल सकती, अब वह गलत रास्ते पर निकल चुके हैं.

8:32 pm (IST)
 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मध्य प्रदेश में हमारी पार्टी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा. 

8:31 pm (IST)
 राहुल-तेजस्वी पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- जनता इनको घर बैठाने के लिए तैयार है, ये लोग कोशिश कर रहे हैं जनता को गुमराह करने की.

8:29 pm (IST)
 राहुल के चीन को लेकर सवाल उठाने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी जी के नेतृत्व में भारत की संप्रभुता जल, थल और नभ में पूरी तरह से सुरक्षित है. राहुल गांधी को सेना, सीमा से कुछ लेना-देना नहीं है इनका सिर्फ मतलब सत्ता में आने से है.

8:27 pm (IST)
 पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन के सवाल पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं, हम चाहते हैं कि राज्य की सरकार चले बाकी फैसला वहां के राज्यपाल का है.

8:26 pm (IST)
 पश्चिम बंगाल में हिंसा पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मैं खुद 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण करके आया हूं. पुलिस और राज्य के समर्थन से होने वाली हत्याएं वहां आम हो गई हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ता तैयार बैठे हैं. 

LOAD MORE
नई दिल्ली. बिहार चुनाव (Bihar Elections) के बीच भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने न्यूज18 से खास बातचीत में बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर चर्चा की. इस खास इंटरव्यू में नड्डा ने तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन को लेकर भी कई बातें कीं.

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण के मतदान के तहत आज 71 सीटों पर वोट वोटिंग हुई. मतदान सुबह 7 बजे शुरू होकर शाम 6 बजे तक चला. हालांकि, 4 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक, 26 सीटों पर शाम 4 बजे तक और 5 सीटों पर शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी. 2.14 करोड़ से ज्‍यादा मतदाता 1066 प्रत्‍याशियों के भाग्‍य का फैसला किया. बुधवार को ईवीएम में ये कैद हो गया कि 1066 में से कौन से 71 विधानसभा में जाएंगे.

JP Nadda के इंटरव्यू की Highlights यहां पढ़ें..

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज