Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    EXCLUSIVE: TRP विवाद पर बोले जेपी नड्डा- सभी को सारी बातें दिखाने का अधिकार लेकिन विश्वसनीयता भी जरूरी

    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीआरपी विवाद को लेकर कहा कि विश्वसनीयता बनी रहना जरूरी है. (File Photo)
    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीआरपी विवाद को लेकर कहा कि विश्वसनीयता बनी रहना जरूरी है. (File Photo)

    JP Nadda Interview: जेपी नड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को सारी बातें दिखाने का अधिकार है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि टीआरपी को लेकर स्वस्थ प्रतियोगिता रहे इसे लेकर हमें ध्यान रखने की जरूरत है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 10:52 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने बुधवार को न्यूज18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में टीआरपी (TRP) को लेकर शुरू हुए विवाद को लेकर कई बातें कहीं. नड्डा ने कहा कि विश्वसनीयता बनी रहनी जरूरी है. जेपी नड्डा ने कहा कि "मैं इस मामले के तकनीकी पक्ष में नहीं जाऊंगा लेकिन विश्वसनीयता बननी चाहिए, इसी के साथ लोगों को काम भी करना चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को सारी बातें दिखाने का अधिकार है. जेपी नड्डा ने कहा कि टीआरपी को लेकर स्वस्थ प्रतियोगिता रहे इसे लेकर हमें ध्यान रखने की जरूरत है."

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फर्जी टीआरपी रैकेट (Fake TRP Racket) का भंडाफोड़ किया था. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि किस तरह टीआरपी से छेड़छाड़ की जा रही है. इस पूरे रैकेट में तीन चैनलों का नाम भी सामने आया था जिसमें से दो स्थानीय चैनलों के मालिकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

    ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: जेपी नड्डा ने तेजस्वी यादव को बताया पॉलिटिकल टूरिस्ट, कहा- सिर्फ चुनाव के समय दिखते हैं



    ड्रग्स का मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा
    न्यूज18 से खास बातचीत में जगत प्रकाश नड्डा ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर भी अपनी राय रखी. जेपी नड्डा ने कहा कि ये कानून-व्यवस्था का मुद्दा है, ये पूरे देश का मसला है और इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि कानून व्यवस्था को लागू करना हमारी जिम्मेदारी है और इसे लागू करने में कोई भी कोई भी कोताही नहीं होनी चाहिए. नड्डा ने कहा कि ये सिर्फ बॉलीवुड के ड्रग्स से जुड़ा ही मसला नहीं है बल्कि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का भी मसला है, इसे इसी ऐंगल से देखा जाना चाहिए.

    ये भी पढ़ें- बिहार, बंगाल से लेकर चीन से सीमा विवाद तक, पढ़ें जेपी नड्डा के इंटरव्‍यू की 10 खास बातें

    राहुल गांधी के चीन को लेकर बार-बार सवाल उठाने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में भारत की संप्रभुता जल, थल और नभ में पूरी तरह से सुरक्षित है. राहुल गांधी को सेना, सीमा से कुछ लेना-देना नहीं है इनका सिर्फ मतलब सत्ता में आने से है.

    वहीं शिवसेना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में जेपी नड्डा ने कहा गलत रास्ते पर जाने पर कभी भी सही मंजिल नहीं मिल सकती, अब वह गलत रास्ते पर निकल चुके हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज