होम /न्यूज /राष्ट्र /

राजनीति में एक बार फिर एंट्री के सवाल पर सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा 'NO', राज्यपाल से की मुलाकात

राजनीति में एक बार फिर एंट्री के सवाल पर सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा 'NO', राज्यपाल से की मुलाकात

सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडू के राज्यपाल से करीब आधे घंटे तक मुलाकात की. (फोटो- ANI)

सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडू के राज्यपाल से करीब आधे घंटे तक मुलाकात की. (फोटो- ANI)

अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और करीब आधे घंटे तक बातचीत की. सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्यपाल के साथ अपनी बैठक के बारे में बताने से इनकार कर दिया.

हाइलाइट्स

सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडू के राज्यपाल से मुलाकात की.
रजनीकांत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजनीति में फिर से जाने के सवाल से इनकार कर दिया.

चेन्नई. सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर राजनीति में आने को लेकर किये गए सवाल पर अपना रुख स्पष्ट किया है. सोमवार को चेन्नई में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राजनीति में वापसी करेंगे? तो इस पर उन्होंने कहा कि नहीं. बता दें कि इससे पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में वापस आ सकते हैं. वहीं ट्विटर पर रजनीकांत के फैन्स ने पत्रकारों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही सवाल यह होना चाहिए था कि क्या राजनीति रजनीकांत की वापसी की योजना बना रही है? अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और करीब आधे घंटे तक बातचीत की.

लाइव मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्यपाल के साथ अपनी बैठक के बारे में बताने से इनकार कर दिया. अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि राज्यपाल के साथ एक ‘शिष्टाचार भेंट’ थी. सुपरस्टार रजनीकांत ने पत्रकारों से कहा, “राज्यपाल उत्तरी राज्यों में रहते थे, और वह अब तमिलनाडु आए हैं. उन्हें राज्य बहुत पसंद है. उन्हें राज्य के लोगों की ईमानदारी, कड़ी मेहनत और सच्चाई पसंद है. उन्हें तमिलनाडु के लोगों का अध्यात्मवाद पसंद है.” उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों पर चर्चा की या नहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैं अभी इसके बारे में नहीं कह सकता.”

वहीं जब एक रिपोर्टर ने दही, दूध और अन्य आवश्यक वस्तुओं पर लगाए गए टैक्स पर सवाल पूछा तो उन्होंने जीएसटी पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. राज्यपाल के साथ रजनीकांत की मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. उन्होंने कहा कि हमने राजनीति पर चर्चा की. लेकिन मैं आपको नहीं बता सकता कि हमने क्या चर्चा की. बता दें कि साल 2021 के जुलाई महीने में सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति से हमेशा के लिए दूरी बनाने का फैसला किया था. इस दौरान उन्होंने बनाए गए संगठन रजनी मक्कल मंदरम को भी भंग कर दिया था. रजनीकांत ने कहा था कि भविष्य में फिर राजनीति में आने का उनका कोई प्लान नहीं है. साथ ही यह भी बताया गया था कि उनका संगठन अब रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा.

Tags: Rajnikanth, Tamilnadu

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर