होम /न्यूज /राष्ट्र /सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- अल्लाह का पैगाम है...

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- अल्लाह का पैगाम है...

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. विनीत जिंदल नाम के अधिवक्ता ने धमकी भरा पत् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. विनीत जिंदल नाम के अधिवक्ता ने धमकी भरा पत्र मिलने के बाद दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है. पत्र में लिखा गया है कि अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल, तेरा सिर भी तन से जुदा होगा. वहीं बीते 16 जुलाई को उदयपुर में अज्ञात लोगों ने दो स्थानीय लोगों को सिर कलम की धमकी दी गई थी. पुलिस ने बीते शनिवार को बताया था कि इन दोनों लोगों को सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है.

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि दोनों लोगों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है और आरोपियों की पहचान के लिए तकनीकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा था कि धमकी के लिए व्हाट्सऐप पर मैसेज फॉरवर्ड करने के लिए जिस नंबर का इस्तेमाल किया गया वह भारत से बाहर का है. उन्होंने सुरक्षा कारणों से शिकायतकर्ताओं की पहचान का खुलासा नहीं किया. शर्मा ने कहा, ‘शुक्रवार की शाम उन्हें सिर कलम करने की धमकी दी गई.’ एक अन्य अधिकारी ने बताया था कि मामले के संबंध में धान मंडी थाना क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

उल्लेखनीय है कि 28 जून को सोशल मीडिया पर एक विवादास्पद पोस्ट को लेकर दो लोगों ने दर्जी कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इस घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि इन दिनों धमकी भरे पत्रों के मिलने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. (इनपुट भाषा से)

Tags: Supreme Court, Threat Letter

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें