ममता मामले में SC ने प्रियंका को दी ज़मानत, माफी से भी दी छूट

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 12:50 PM IST
ममता मामले में SC ने  प्रियंका को दी ज़मानत, माफी से भी दी छूट
फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी यूथ विंग वर्कर प्रियंका शर्मा की माफी की शर्त को रद्द कर दिया.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी यूथ विंग वर्कर प्रियंका शर्मा की माफी की शर्त को रद्द कर दिया. अदालत ने प्रियंका शर्मा को तुरंत रिहा करने का आदेश दिया है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत दी थी. अदालत ने कहा था कि वह प्रियंका की ओर से लिखित माफी दिए जाने के बाद उन्हें सशर्त जमानत देता है. आदेश से पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम प्रियंका को जमानत देंगे लेकिन उन्हें माफी मांगनी होगी.

इस पर भाजपा के युवा विंग कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की ओर से अदालत में पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता एनके कौल ने कहा कि 'माफी मांगना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार का उल्लंघन है.'

बता दें बीजेपी यूथ विंग की हावड़ा में कार्यकर्ता प्रियंका को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

प्रियंका ने ये तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर की थी. इसमें ममता बनर्जी की तस्वीर को उस ड्रेस और लुक में मर्ज किया गया है, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मेट गाला इवेंट में कुछ दिनों पहले नज़र आई थीं.

इस तरह की तस्वीर को पोस्ट करने के आरोप में प्रियंका शर्मा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया था. प्रियंका पर ये कार्रवाई तृणमूल कांग्रेस के नेता बिश्वास चंद्र हाज़रा की शिकायत पर की गई थी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

कश्मीर के युवाओं में फर्जी डिग्री बांट रहा है पाकिस्तान

तलाक का नोटिस मिला तो शराबी पति ने पत्नी पर एसिड फेंककर जलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...