लाइव टीवी

सुप्रिया सुले के वॉट्सऐप स्टोरीज से पता चलता है महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक में NCP का हाल

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 9:21 PM IST
सुप्रिया सुले के वॉट्सऐप स्टोरीज से पता चलता है महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक में NCP का हाल
सुप्रिया सुले ने कई सारी वॉट्सऐप स्टोरी लगा रखी हैं, जिसमें पार्टी और राजनीति पर कई बाते हैं (फाइल फोटो)

सुप्रिया सुले ने एक न्यूज चैनल को दिया पुराना इंटरव्यू (Old Interview) पोस्ट कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का मजाक उड़ाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 9:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीतिक उठा-पटक के बीच एनसीपी नेताओं (NCP Leaders) की मनोदशा की एक झलक एनसीपी नेता और शरद पवार (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के वॉट्सऐप स्टोरी से मिल सकती है. सुप्रिया ने कल से ही अपनी वॉट्सऐप स्टोरी पर कई विचार साझे किए हैं.

साथ ही सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का मजाक उड़ाया है. उन्होंने उनका एक न्यूज चैनल को दिया पुराना इंटरव्यू (Old Interview) पोस्ट किया है. इस पर उन्होंने लिखा है, मैं भले ही शादी न करूं लेकिन एनसीपी (NCP) के शादी कभी नहीं, कभी नहीं, कभी नहीं करूंगा.

'सुप्रिया सुले ने इस कठिन समय में उनके साथ खड़े सभी लोगों को शुक्रिया कहा'
सुप्रिया सुले ने अपने वॉट्सऐप स्टोरी (Whatsapp Story) पर भी कई बातें लिख रखी हैं. शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपनी वॉट्सऐप स्टोरी में लिखा है, "सामने देखें... बुनियादी मूल्यों के लिए खड़े हों... ईमानदारी, सत्यनिष्ठा, ताकत, कठोर परिश्रम और लोगों की सेवा के लिए बेहतर परिणाम दें..."


उन्होंने अपनी स्टोरी पर यह भी लिखा- "हमारी जिंदगी के सबसे कठिन दिनों में से एक... मुझे यह मजबूत बनाता है... हर एक को शुक्रिया जो कि इस कठिन समय में हमारे पास आया."

सुप्रिया सुले ने अपनी वॉट्सऐप स्टोरी पर ये बातें लिखी हैं
सुप्रिया सुले ने शेयर की आदित्य ठाकरे और संजय राऊत के साथ तस्वीर
उन्होंने शरद पवार (Sharad Pawar) की बारिश में भीगते हुए भाषण देने वाली तस्वीर भी स्टोरी पर शेयर की है और लिखा है कि यह चित्र जीवनभर लड़ने, संघर्ष करने की प्रेरणा देता रहेगा.

इसके अलावा सुप्रिया सुले ने अपनी वॉट्सऐप स्टोरी पर एक तस्वीर भी लगाई है, जिसमें उन्हें शिवसेना के आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) और संजय राउत के साथ देखा जा सकता है.

सुप्रिया सुले ने अपनी वॉट्सऐप स्टोरी में ये तस्वीरें भी लगा रखी हैं


सुप्रिया ने लिखा, "सत्ता आती-जाती रहती है, केवल रिश्ते मायने रखते हैं"
सुप्रिय सुले (Supriya Sule) ने अपने एक स्टोरी में लिखा है, सुप्रभात... आखिरी में मूल्यों की जीत होगी... ईमानदारी और कड़ी मेहनत कभी बेकार नहीं जाते... जो रास्ता मुश्किल होता है वो लंबे समय तक काम आता है.

एक स्टोरी में उन्होंने यह भी लिखा है कि मानना है कि सत्ता आती है, जाती है... केवल रिश्ते (Relationships) मायने रखते हैं...

सुप्रिया सुले ने अपनी वॉट्सऐप स्टोरी में यह भी लिखा है कि सत्ता तो आती और जाती रहती है केवल रिश्ते मायने रखते हैं


यह भी पढ़ें: अजित पवार ट्वीट कर बोले- शरद पवार ही मेरे नेता, हमेशा NCP में ही रहूंगा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 7:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर