अपना शहर चुनें

States

सूरत: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, मरने वालों की संख्या हुई 15

गुजरात के सूरत में सोमवार देर रात बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया.
गुजरात के सूरत में सोमवार देर रात बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया.

गुजरात (Gujarat) स्थित सूरत (Surat) में पलोड़ गांव में किम रोड के पास फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों ने एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया था. इस हादसे में 12 लोगों की तत्काल मौत हो गई थी, जबकि तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 12:05 PM IST
  • Share this:
केतन पटेल.
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत स्थित पलोड़ गांव (Palod) के पास किम-मांडवी रोड पर एक हादसे में मरने वालों संख्या बढ़कर 15 हो गई. सोमवार देर रात रात किम रोड के पास फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों ने एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया था. इस हादसे में 12 लोगों की तत्काल मौत हो गई थी. रात लगभग 12 बजे ओवरटेकिंग के चक्कर में ये ट्रक एक गन्ने से लदे ट्रैक्टर से टकरा गया, जो मांडवी की ओर जा रहा था. ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा और दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

News18 गुजराती के अनुसार, हादसे में एक बच्ची समेत 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची सुरक्षा टीमों ने घायलों को सूरत स्मायर अस्पताल में भेज दिया गया है, जहां इलाज के दौरान तीन और लोगों की मौत हो गई.







इस दुर्घटना में ट्रक चालक और क्लीनर भी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सूरत भेजा गया. बताया गया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस  मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम के लिए  कोसंबा भेज दिया.

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार पुलिस ने जानकारी दी कि हादसे में मारे गए सभी लोग राजस्थान के हैं. वहीं इस दुर्घटना में एक छः महीने की बच्ची को बचा लिया गया है. इस एक्सीडेंट में बच्ची के माता-पिता की मौत हो गई है. बताया गया कि मृतक का परिवार राजस्थान स्थित कुशलगढ़ निवासी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज