सूरत: कोरोना में मैच खेलने जाने से रोका तो 17 साल के फुटबॉलर ने लगाई फांसी!

अंतिम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा सच्‍चाई का. (प्रतीकात्मक फोटो)

सूूरत शहर के युवा फुटबॉल खिलाड़ी का शव पंंखे से झूलते हुए मिला है. बताया जा रहा है कि खिलाड़ी दिल्‍ली में आयो‍जित मैच खेलने जाना चाहता था, लेकिन परिवार ने कोरोना महामारी के कारण जाने की अनुमति नहीं दी थी. इससे दुखी होकर उसने यह कदम उठाया, हालांकि परिवार इसे मानने को तैयार नहीं है.

  • Share this:
    सूरत. सूरत शहर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि शहर के मोटा वराछा में रहने वाले 17 साल के फुटबॉल खिलाड़ी सनी ने आत्महत्या कर ली. खिलाड़ी का दिल्ली में एक मैच था, लेकिन परिवार ने उसे वहां जाने से मना कर दिया. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी बात से नाराज होकर सनी ने आत्महत्या की है. वहीं, परिवार का कहना है कि सनी की एक्सरसाइज वाली रस्सी टूट गई थी इसलिए कुछ दिनों से वह दुपट्टे से एक्सरसाइज करता था. दुर्घटनावश यही दुपट्टा मौत का कारण बन गया.

    इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रियल स्‍‍‍‍टेट डीलर किशोरभाई धकेचा, शहर के मोटा वराछा में सुदामा चौक के पास पुलहिल अपार्टमेंट में रहते हैं. उनका 17 साल का बेटा सनी एस्पायर स्कूल में कक्षा-12 में पढ़ता था. वह एक फुटबॉल खिलाड़ी भी था. सनी का दिल्ली में एक मैच था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते परिवार ने उसे जाने से मना कर दिया. इसके बाद शनिवार शाम सनी ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    परिवार ने आशंकाओं को किया खारिज
    परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनका बेटा आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा सकता है. उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली जाने से रोकने के कारण आत्‍महत्‍या कर लेने की बात गलत है. परिवार ने बताया कि सनी शाम को 7 से 8 बजे तक तेज आवाज में टेप बजाकर एक्सरसाइज करता था. उस शाम जब सनी एक घंटे बाद भी बाहर नहीं आया तो मां देखने गई तब उन्होंने सनी का शव पंखे से लटकता पाया.

    दुपट्टा बना मौत का कारण
    सनी की एक्सरसाइज की रस्सी दो दिन पहले टूट गई जिस वजह से वह दुपट्टे से एक्सरसाइज कर रहा था. माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के दौरान यही दुपट्टा चालू पंखे में फंस गया और सनी का गला घुट गया हो? इस मामले में अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी है. तभी सही कारण पता चलेगा.