सूरत: लव मैरेज के नाम पर धोखा! पत्नि का आरोप- शादी के 2 दिन बाद ही घर से भगाया

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Dowry Case: पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 19 साल की परिणीति की शादी 11 दिसंबर, 2020 को हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:

सूरत. यहां के वेसू इलाके में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने शादी के दो दिन बाद ही छोड़ दिया. खास बात ये है कि दोनों की ये लव मैरेज थी. पति ने अपनी पत्नी से कहा कि वो कहीं जा रहा है और 10 दस मिनट में वापस लौट आएगा. लेकिन वो वापस नहीं लौटा. उसने अपने मोबाइल को भी स्विच ऑफ कर लिया. जब परिणीति अपने पति को ढूंढने के लिए घर से जा रही थी, तो उसके ससुराल वालों ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. साथ ही उसे घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि अगर वह अपने पति के साथ रहना चाहती है तो वो अपने माता-पिता से 20 लाख रुपये (dowry) लेकर आए.

19 साल की परिणीति की शादी 11 दिसंबर, 2020 को हुई थी. उसने अजीत सोसाइटी, आशानगर, के निवासी जय नीरज जगानी के साथ प्रेम विवाह किया था. ससुराल वाले उसे शादी के तुरंत बाद से ही परेशान करने लगे. इसके बाद इनके ससुर और सास ने परिणीति को घर से छक्का दे कर बाहर कर दिया.

ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया

शादी के दो दिन बाद, 13 दिसंबर को, जय ने अपनी पत्नी को बताया कि वो दस मिनट में आ रहा है. परिणीति को वो घर पर अकेला छोड़ गया. इसके बाद वो वापस नहीं लौटा. परिणीति असहाय थी क्योंकि उसके माता-पिता ने उनसे बात करना बंद कर दिया था. दरअसल वो उनकी शादी से नाराज थे. जब आखिर में पत्नी थक हार कर अपने पति जय को खोजने के लिए घर से नीचे उतरी, तो ससुरवालों मे चार घंटे तक उन्हें प्रताड़ित किया.
ये भी पढ़ें:- भागवत बोले- हिंदू कभी भारत विरोधी नहीं हो सकता, ओवैसी ने पूछा- गोडसे क्या था?

मामला दर्ज

परिणीति का आरोप है कि उसके ससुर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. ससुर ने ये भी कहा कि अगर तुम जय के साथ रहना चाहते हैं, तो अपने माता-पिता से 20 लाख रुपये लेकर आओ. परिणीति के मुताबिक इसके बाद उसने सीढ़ियों से उन्हें धक्का दे दिया. पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज