इस आइसक्रीम पार्लर में मिल रही है पीएम मोदी के चेहरे वाली कुल्फी

सूरत में मिल रही मोदी सीताफल कुल्फी की तस्वीर

पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पादों से बनी मोदी कुल्फी 50 परसेंट के डिस्काउंट पर बाज़ार में मिल रही है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर लोग तरह-तरह से खुशी मना रहे हैं. इसी क्रम में गुजरात के सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे वाली आइसक्रीम मिल रही है. सूरत के एक आइसक्रीम पार्लर में मोदी के चेहरे वाली आईक्रीम बेची जा रही है.

    मोदी सीताफल कुल्फी पर हाथ से बनी हुई पीएम मोदी की तस्वीर है. इस दुकान के मालिक विवेक अजमेरा का कहना है कि उनके कारीगरों ने इस कुल्फी के 200 पीस 24 घंटे की मेहनत से बनाए हैं. इन कुल्फियों को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह वाले दिन यानी कि 30 मई तक ही बेचा जाएगा.

    न्यूज़ एजेंसी ने अजमेरा के हवाले से लिखा कि मोदी सीताफल कुल्फी पूरे शहर में बिक रही है. पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पादों से बनी मोदी कुल्फी 50 परसेंट के डिस्काउंट पर बाज़ार में मिल रही है.

    लोग सोशल मीडिया पर इस कुल्फी की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं





    लोग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिख रहे हैं कि काश ये हर आइसक्रीम पार्लर में मिलती..



    बता दें नरेंद्र मोदी गुरुवार 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. राष्ट्रपति भवन में होने वाले इस समारोह में छह हजार से ज्यादा मेहमानों के होने की उम्मीद की जा रही है. जो लोग इस समारोह का हिस्सा होंगे, उसमें देश-विदेश की तमाम हस्तियां शामिल हैं.

    विपक्षी दल के बड़े नेता, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, सभी राज्यों के राज्यपाल, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, संसद में दोनों सदनों के सदस्य सहित तमाम लोगों को न्योता भेजा जा रहा है. पूर्व में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति रह चुके लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.