गुजरात के सूरत में बाइक स्टंट का एक और वीडियो वायरल, पुलिस की उड़ी नींद

सूरत में बाइक पर स्टंट करता युवक.

सूरत में बाइक पर स्टंट करता युवक.

Surat News: इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा इस बाइक स्टंट मैन के खिलाफ भड़क उठा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:37 PM IST
  • Share this:
सूरत. शहर में लगातार खतरनाक बाइक स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इस बार बाइक पर स्टंट करते हुए उनका वीडियो सूरत के पॉश इलाके से नहीं, बल्कि दूसरे इलाके से है. युवक एक पहिए पर अपनी बाइक की सवारी करता हुआ और स्टंट करता हुए दिखाई देता है, लेकिन वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है.

गुजरात के सूरत शहर में पिछले कुछ समय से बाइक पर स्टंट कर रहे युवाओं के लिए जोखिम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और वायरल होने के बाद पुलिस ने ऐसे युवाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. जहां पुलिस ने शहर के पॉश इलाकों में इस तरह के स्टंट करने वाले युवाओं पर नजर गड़ा दी है, वहीं अब ऐसे युवा शहर के पॉश इलाकों में नहीं, बल्कि दूसरे इलाकों में स्टंट करने लगे हैं.



Youtube Video

एक और वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो सूरत के पर्वत पाटिया के पास बीआरटीएस रोड का है, जहां एक युवक अपनी मोटर साइकिल पर एक पहिए पर सवार है. हालांकि, इस युवक को स्टंट करते देखा गया है इस सड़क पर और वाहन नहीं हैं. जहां इन युवाओं के स्टंट राहगीरों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं, वहीं इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा इस बाइक स्टंट मैन के खिलाफ भड़क उठा है. दूसरी ओर, वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस ने बाइक चलाने वाले की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज