Assembly Banner 2021

सूरत: लापरवाही ने ली एक और जान, पानी मांग रही कोविड मरीज की मौत- रिपोर्ट

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक कोरोना संक्रमित महिला है. ये महिला हाल ही में मां बनी है. अस्पताल में भर्ती इस महिला ने अपने घर पर वीडियो कॉल किया और अपनी परेशानियों के बारे में बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 7:52 AM IST
  • Share this:
सूरत. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी शुरू होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मरीजों के कई वीडियो सामने आए. इनमें से कई मरीजों की जिंदादिली से जुड़े थे, तो कुछ चिकित्सा क्षेत्र के प्रयासों की सराहना कर रहे थे. हालांकि, बुरे दौर में मन को शांत करने वाले इन विजुअल्स के बीच दुखी करने वाले भी कई मामले सामने आए. ऐसा ही एक दर्दनाक वीडियो गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से सामने आया है, जहां कोविड-19 (Covid-19) का शिकार हुई महिला ने पानी की मांग करते हुए, तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक कोरोना संक्रमित महिला है. ये महिला हाल ही में मां बनी है. अस्पताल में भर्ती इस महिला ने अपने घर पर वीडियो कॉल किया और अपनी परेशानियों के बारे में बताया. अपने देवर से वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि उसे पानी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. महिला की परेशानी सुनने के बाद परिजन ने भी फोन पर ही चिल्लाकर अस्पताल स्टाफ से मदद की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें: केरल में कोरोना वायरस के 1985 नए मामले, अब तक 4517 मरीजों की मौत



रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वीडियो कॉलिंग के दौरान महिला का देवर चिल्लाकर महिला को पानी देने की मांग कर रहा है. लेकिन इसके बावजूद अस्पताल का कोई भी स्टाफ सामने नहीं आया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला और परिजनों के बीच यह आखिरी बार बात हुई थी. इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला के देवर का नाम दीपक है. उनसने बताया कि भाभी की बीती 19 मार्च को वीडियो कॉल आया था. उन्होंने जानकारी दी कि भाभी ने 18 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया था. उनकी हालत बहुत ही कमजोर थी. परिजन ने जानकारी दी कि महिला की पहली बार कोरोना वायरस की जांच की गई, तो रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन डिलीवरी के बाद कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट आई. इसके बाद उन्हें कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपक ने बताया कि वीडियो कॉल के बाद अस्पताल प्रशासन को फोन किया, लेकिन उनकी तरफ से जवाब नहीं मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज