अपना शहर चुनें

States

सूरत: युवक को सरेआम तलवार से काटा, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

Surat News:  सूरत में नवगाम डिंडोली श्रीनाथजी नगर सोसाइटी में रहने वाले भूराभाई और उनके बेटे करण पर तीन युवकों ने हमला किया था.
Surat News: सूरत में नवगाम डिंडोली श्रीनाथजी नगर सोसाइटी में रहने वाले भूराभाई और उनके बेटे करण पर तीन युवकों ने हमला किया था.

Surat News: सूरत में नवगाम डिंडोली श्रीनाथजी नगर सोसाइटी में रहने वाले भूराभाई और उनके बेटे करण पर तीन युवकों ने हमला किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:33 AM IST
  • Share this:
सूरत. सूरत (Surat) के गोडादरा इलाके में बीते साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर की रात को एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामल में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उस घातक हमले में युवक के सिर पर काफी चोट आई थी. पूरे मामले में गोड्डा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सूरत में नवगाम डिंडोली श्रीनाथजी नगर सोसाइटी में रहने वाले भूराभाई और उनके बेटे करण पर तीन युवकों ने हमला किया था. हमलावरों ने युवक के सिर और पीठ पर तलवार और चाकुओं से हमला किया. इसके बाद वह उसे अधमरा छोड़कर भाग गए. हालांकि युवक को गंभीर हालत में शमीयर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे आगे के इलाज के लिए उसके परिवार द्वारा एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया.

पुलिस की जांच में पता चला कि 31 दिसंबर की रात युवक और तीन युवकों के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़े के चलते युवक तीन हमलावरों को मारने के लिए गया था, लेकिन वे नहीं मिले और तीनों ने उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज