अपना शहर चुनें

States

सूरत: पत्‍नी को मॉर्निंग वॉक पर ले गया पति, रास्‍ते में ट्रक चढ़वाकर मार डाला

पति ने कराई पत्‍नी की हत्‍या. (Pic-News18)
पति ने कराई पत्‍नी की हत्‍या. (Pic-News18)

पुलिस (Surat police) ने मामले की जांच में पाया है कि पिछले दिनों पुणे कुंभारिया रोड पर मिली महिला की लाश सुसाइड केस नहीं था, बल्कि उसके पति ने पूरी साजिश रचकर उसे मरवाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 8:50 AM IST
  • Share this:
सूरत. सूरत (Surat) में एक महिला के कथित तौर पर सुसाइड करने लेने के मामले में पुलिस ने हैरान करने वाली फिल्मी कहानी का खुलासा किया है. पुलिस (Surat police) ने मामले की जांच में पाया है कि पिछले दिनों पुणे कुंभारिया रोड पर मिली महिला की लाश सुसाइड केस नहीं था, बल्कि उसके पति ने पूरी साजिश रचकर उसे मरवाया था. इस मामले में जांच कर रही पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी दी गई है कि पुणे कुंभारिया गांव के आरती अपार्टमेंट में रहने वाले अनुज यादव ने फरवरी 2017 को शालिनी यादव से शादी की थी. डेढ़ साल पहले पति-पत्नी में मामूली झगड़ा हुआ था. जिस मामले में अनुज की पत्नी के परिवार के कुछ सदस्‍यों की ओर से उसे मारने की धमकी दी गई थी. इस बात से आहत होकर दुश्‍मनी के चलते अनुज ने ही अपनी पत्‍नी को जान से मारने की फिल्‍मी साजिश रची.

दो दिन पहले पुणे कुंभारिया रोड पर एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. पूरे मामले में पुलिस ने पति से पूछताछ की. पति ने पुलिस को बताया कि मॉर्निंग वॉक के दौरान अज्ञात ड्राइवर ने पति पर वाहन चढ़ा दिया था जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस को उसपर शक हुआ. पुलिस ने नए एंगल से जांच की तो वह शक के घेरे में आ गया.



बाद में पुलिस ने आरोपी पति अनुज कुमार यादव और उसके साथी मोहम्मद उर्फ ​​पप्पू मोहम्मद उस्मान इस्लाम को ट्रक चालक के साथ पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला की मौत के मामले में उसके पिता ने कहा कि पति ने शादी के तीन-चार महीने बाद ही उसे परेशान करना शुरू कर दिया था और अनुज की बहन पूजा भी उसे परेशान कर रही थी.
इसलिए वह अपनी बेटी को घर ले आए थे और एक महीने बाद उसे वापस भेज दिया था. 2018 में अनुज पांच लाख रुपये मांगने आया, जिसे उसने पहले दो लाख दिए और फिर बाकी 3 लाख आलू बेचने के बाद देने को कहा. पिता को उस समय संदेह हुआ जब अनुज महिला को सुबह की सैर पर ले गया. आमतौर पर परिवार सुबह 10 बजे उठता है, फिर वह उसे सुबह की सैर पर कैसे ले जा सकता है, हालांकि मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है.

आरोपी ने अपनी पत्नी को मारने के लिए मोहम्मद उर्फ ​​पप्पू से मोहम्मद उस्मान इस्लाम से संपर्क किया और उसे अनुज कुमार यादव और उसकी पत्नी से संबंधित सभी गतिविधियों की जानकारी दी. मोहम्मद रेत खाली करने के बहाने एक ट्रक लाया और कुम्भारिया से कददोरा जाने वाले मुख्य राजमार्ग सेवा मार्ग पर ट्रक को योजना के अनुसार रोक दिया और खुद को ट्रक से छिपा लिया और थोड़ी देर बाद अनुज और उसकी पत्नी शालिनी मॉर्निंग वॉक पर आए. इसके बाद ट्रक चालक ने शालिनी पर ट्रक चढ़ा दिया. बाद में अनुज से उसका गला घोंट दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज