अपना शहर चुनें

States

सूरत: पति के दोस्त ने महिला से कहा- तलाक लेकर मुझसे करो शादी, वरना फेंक दूंगा तेजाब

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी एहतेशाम
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी एहतेशाम

महिला सूरत के एक स्थानीय न्यूज चैनल में न्यूज रीडर का काम करती है. यहां चौक बाजार के सिंधिवाड़ निवासी एहतेशाम उर्फ जावेद होटलवाला ने कथित रूप से उस पर एसिड फेकने की धमकी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
सूरत. सूरत (Surat) शहर के लालगेट इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि पति का दोस्त उससे प्यार में करने लगा. इतना ही नहीं वह उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. महिला का कहना है कि वह किसी भी रिश्ते से इनकार करती रही, जिस पर शख्स ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी.

महिला के मुताबिक, उसके पति के इस दोस्त ने कहा कि वह अपने पति को तलाक देकर उससे शादी करे नहीं तो उस पर एसिड फेंक देगा.' महिला ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आगे की जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार महिला शहर के एक स्थानीय न्यूज चैनल में न्यूज रीडर का काम करती है. चौक बाजार के सिंधिवाड़ निवासी एहतेशाम उर्फ जावेद होटलवाला ने कथित रूप से उस पर एसिड फेकने की धमकी दी. 29 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया है कि आरोपी उसके पति का दोस्त है.



दोनों परिवारों के बीच थे औपचारिक रिश्ते
बताया गया कि दोनों परिवारों के बीच में औपचारिक रिश्ते थे. महिला द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार बीत कई महीनों से एहतेशाम उसे पीछे पड़ा था. एहतेशाम आरोप लगाता था कि महिला के संबंध किसी और से हैं. एहतेशाम कहता था कि अगर महिला उससे यौन संबंध नहीं बनाएगी तो वह उस शख्श को ढूंढ़ निकालेगा जिससे उसका अफेयर है.

इतना ही नहीं वह उसे होटल में ले जाने की बात भी करता था. इसी मुद्दे पर न्यूज रीडर, आरोपी के पत्नी से मिलने गई थी. वहां भी एहतेशाम ने उसे धमकी दी. जिसके बाद मामला दर्ज किया गया और फिर उसकी गिरफ्तारी हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज