अपना शहर चुनें

States

Surat News: मां ने एक दिन की बच्ची को निर्वस्त्र कर अस्पताल के गेट पर छोड़ा, इलाज के दौरान मौत

सूरत के अस्पताल में अजीब-ओ-गरीब घटना घटी.
सूरत के अस्पताल में अजीब-ओ-गरीब घटना घटी.

सूरत के शमीयर अस्पताल में 32 दिन तक इलाज के बाद मंगलवार दोपहर बच्ची की मौत हो गई. महिला से बात करने के बाद डॉक्टर ने महसूस किया कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात स्थित सूरत (Surat news) के शमीयर अस्पताल में मानसिक रूप से कमजोर मां ने अपने बच्ची को NCIU वॉर्ड से बाहर निकाल कर गेट पर लाकर रख दिया. इसके बाद अस्पताल प्रशासन को पता चला कि बच्चा वार्ड में ही नहीं था. बड़ी खोजबीन के बाद बच्चा मिला और फिर 32 दिनों तक इलाज के बाद मंगलवार को बच्ची की मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमरोली छापरभाठा इलाके में रहने वाली एक महिला को पिछले 12 नवंबर को शमीयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. महिला मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है. बच्ची के जन्म के बाद दूसरे दिन उसे एक और स्ट्रोक आया और बच्ची को वार्ड के गेट पर फेंक दिया. एक घंटे बाद जब महिला को होश आया तो उसने अपने पति और डॉक्टर से बच्ची के बारे में पूछा.

बच्ची को गेट पर निर्वस्त्र पाया
महिला से बात करने के बाद डॉक्टर ने महसूस किया कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. फिर उसे मनोरोग वार्ड में भर्ती होने कराया. इस दौरान महिला ने अपने पति के साथ बच्चे की तलाश की. घंटों खोजबीन के बाद बच्ची को गेट पर निर्वस्त्र पाया. कम वजन और सांस की तकलीफ के कारण बच्ची को NICU वार्ड में भर्ती कराया गया था.



वहां 32 दिन के इलाज के दौरान मंगलवार दोपहर बच्ची की मौत हो गई. हालांकि, अस्पताल की NICU में बच्ची की मौत की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आगे की जांच शुरू कर दी. इस घटना के बाद मां द्वारा अपने बच्ची के साथ की गई हरकत के बारे में बहुत चर्चा हुई. (News18 गुजराती के लिए कीर्तेश पटेल की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज