VIDEO: खेल-खेल में कार में बंद हो गया 3 साल का बच्‍चा, पुलिसकर्मी ने शीशा तोड़कर बचाया

पुलिसवाले ने बच्‍चे को बचाया. (News18)

यह घटना सूरत के साईं समरपान सोसायटी उघना क्षेत्र में हुई है. यहां सोसायटी में एक वैगनआर कार खड़ी थी. इस बीच एक तीन साल का बच्‍चा वहां खेल रहा था. उसने खेल-खेल में कार का दरवाजा खोला और अंदर बैठ गया.

  • Share this:
    सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ऐसी घटना घटी है, जो हर मां बाप को सबक सिखाती है. दरअसल सूरत में एक 3 साल का बच्‍चा खेल-खेल में कार में बंद हो गया था. इसके बाद एक पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर बच्‍चे की जान बचाई थी. इस घटना से बच्‍चे के मां-बाप काफी भयभती हो गए. वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है.

    यह घटना सूरत के साईं समरपान सोसायटी उघना क्षेत्र में हुई है. यहां सोसायटी में एक वैगनआर कार खड़ी थी. इस बीच एक तीन साल का बच्‍चा वहां खेल रहा था. उसने खेल-खेल में कार का दरवाजा खोला और अंदर बैठ गया. लेकिन इस दौरान कार अंदर से बंद हो गई और वह अंदर ही फंसा रह गया. इलाके में इस पूरी घटना को लेकर डर व्‍याप्‍त हो गया था.





    उधा क्षेत्र के पीआई एमवी पटेल उस समय गश्त पर थे. उनका ध्‍यान इस हादसे की ओर गया. पीआई मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्‍चे के पिता उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. आसपास काफी भीड़ लगी है. पुलिसकर्मी ने पहले भीड़ को नियंत्रित करने में मदद की और ध्यान से वैगनआर के शीशा तोड़ दिया और बच्‍चे को बाहर निकाला. इसके बाद वह अपनी नौकरी पर चले गए.

    इस पूरी घटना के बाद पास के सीसीटीवी की फुटेज सामने आई है. इसमें पता चला कि बच्चा कार में कैसे फंस गया. इस कार की इस घटना ने लोगों में डर व्‍याप्‍त कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.