गुजरात: सुरेंद्रनगर में कार और ट्रक की टक्कर, 6 लोगों की जलकर मौत

सुरेंद्रनगर में दुर्घटना. तस्वीर- News18 गुजराती
सुरेंद्रनगर में दुर्घटना. तस्वीर- News18 गुजराती

इस हादसे में ईको कार में आग लग गई और अंदर मौजूद सभी लोग जिंदा जल गए. कार इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसमें पुरुषों और महिलाओं की संख्या को पहचानना असंभव था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
सुरेंद्रनगर. गुजरात के सुरेंद्रनगर (Surendra Nagar) जिले में एक ट्रक और कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई. हमारे सहयोगी संस्थान News18 Gujarati के अनुसार मालवन खेरवा के पास रामापीर मंदिर के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ.

डंपर के ईको कार से टकराने पर 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में ईको कार में आग लग गई और अंदर मौजूद सभी लोग जिंदा जल गए. कार इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसमें पुरुषों और महिलाओं की संख्या को पहचानना असंभव था.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पाटन जिले के वरही तालुका के कोइदा गांव के एक परिवार ने चोटिला मंदिर गया था. दुर्घटना घर लौटते समय हुई जिसमें इको कार में 6 लोग जिंदा जल गए. माना जा रहा है कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल थे.



तस्वीर- News18 गुजराती
तस्वीर- News18 गुजराती

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक, कार में गैस किट थी जिससे आग लगने की आशंका जताई जा रही है. एफएसएल टीम आकर जांच करेगी. इन लोगों के निवास स्थान की जांच गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर की जाएगी.

वहीं सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोषी ने बताया कि इस घटना में सात लोग मारे गए हैं.

पालनपुर में हिट एंड रन की घटना
दूसरी ओर पालनपुर हाईवे पर आज एक हिट-एंड-रन की घटना भी हुई है. पालनपुर के गाथमाना पटिया के पास  शनिवार सुबह एक हिट एंड रन की घटना हुई है. जिसमें चिराग प्रजापति और उनके दोस्त से अज्ञात तेज रफ्तार वाहन टकरा गया  बताया हया कि मौके से गाड़ी वाला फरार हो गया.  इस हादसे में  गंभीर रूप से घायल हुए चिराग प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई  जबकि उनके दोस्त को  इलाज के लिए पालनपुर सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज