सुरेश रैना के मैदान पर अभ्‍यास करेंगे एमएस धोनी! कहा- माही को मजा आएगा

सुरेश रैना के मैदान पर अभ्‍यास करेंगे एमएस धोनी! कहा- माही को मजा आएगा
सुरेश रैना ने एमएस धोनी को साथ में अभ्‍यास करने के लिए आमंत्रित किया है (फाइल फोटो)

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि उनके घर के करीब ही हिंडन एयरपोर्ट हैं और एमएस धोनी (MS Dhoni) को उनके मैदान पर आकर मजा आएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 21, 2020, 10:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. काफी महीने के इंतजार के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) मैदान पर अभ्‍यास करने लौटे. रैना गाजियाबाद में अपने घर के नजदीक मैदान पर अभ्‍यास कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जर्सी पहने वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अभ्‍यास करते नजर आ रहे हैं. रैना का कहना है कि पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को उनके साथ अभ्‍यास करके मजा आएगा.

हिंडन एयरपोर्ट भी रैना के काफी नजदीक हैं. रैना ने कहा कि मैं उसके काफी करीब रहता हूं. यह मेरा मैदान है. यहां हिंडन एयरपोर्ट हैं और हम एमएस धोनी के हेलीकॉप्‍टर को आभासी रूप से देखते हैं. उम्‍मीद है कि वो इसे देखेंगे और जब भी वो यहां आएंगे, निश्चित तौर से उन्‍हें मजा आएगा. रैना ने धोनी को अभ्‍यास के लिए आमंत्रित किया है. फिलहाल तो धोनी रांची में फॉर्म हाऊस पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं
View this post on Instagram

@ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on



मेंटल हेल्‍थ भी काफी अहम 



रैना ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस मुश्किल हालात में हम सभी को सकारात्‍मक रहने की जरूरत है. चीजें मुश्किल और चुनौतीपूर्ण हैं, मगर बतौर स्‍पोर्ट्स स्‍टार हमें सामने आने की जरूरत है और हर किसी की मदद करने की जरूरत है. इसीलिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सकारात्‍मक रहे और मेंटल हेल्‍थ की तरफ भी देखें. वह भी काफी अहम हैं. बीते दिनों रैना भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के साथ अभ्‍यास करने के लिए अमरोहा भी गए थे. उनके साथ पीयूष चावला ने भी जमकर पसीना बहाया था.

यह भी पढ़ें: 

आखिर क्यों ऑस्‍ट्रेलिया के बड़े दौरे पर मोटेरा होते हुए जाएगी विराट कोहली की टीम?

अकेले बेन स्टोक्स से हारी वेस्टइंडीज की टीम, इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने बनाए ये रिकॉर्ड

फिलहाल तो भारतीय क्रिकेटर्स अपने अपने स्‍तर पर अभ्‍यास कर रहे हैं. अब जब टी20 वर्ल्‍ड कप (t20 world cup) को स्‍थगित कर दिया गया है तो आईपीएल (IPL) के आयोजन की संभावना भी बढ़ गई है. ऐसे में खिलाड़ी जल्‍द से जल्‍द अभ्‍यास पर लौटना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज