Sushant Case Updates: पड़ोसी का खुलासा, साढ़े 5 घंटे की तफ्तीश जानिए सुशांत केस में दिन भर की 5 बड़ी बातें

Sushant Case Updates: पड़ोसी का खुलासा, साढ़े 5 घंटे की तफ्तीश जानिए सुशांत केस में दिन भर की 5 बड़ी बातें
सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

Sushant singh Rajput Case Updates: सुशांत की पड़ोसी ने कहा कि 13 जून को अभिनेता के घर की लाइट बंद थी. घर में सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी. उन्होंने कहा कि मामले में कुछ गड़बड़ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 12:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput) की CBI तेजी से जांच कर रही है. शनिवार को सीबीआई (CBI) की टीम सुशांत के घर पर पहुंची. इस मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ मौजूद थे. आज हुई तफ्तीश में सीबीआई को कई अहम जानकारियों का पता लगा है.

सीबीआई की जांच पर कई लोगों ने खुशी जाहिर की है. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बिहार बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह ने कहा कि सीबीआई की जांच सही दिशा में जा रही है और जांच की गति को देखते हुए, हमें उम्मीद है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. आइए जानते हैं सुशांत केस में आज दिनभर क्या-क्या हुआ. 5 प्वाइंट्स में...
शनिवार को हुई छानबीन में सुशांत की पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है. सुशांत की पड़ोसी एक महिला ने कहा कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बंद थी. सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी. पड़ोसी ने कहा कि सुशांत के घर की लाइट बंद नहीं रहती थी. सुशांत के पड़ोसी ने यह भी दावा किया कि 13 जून की रात को उनके घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी.
शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सीबीआई ने क्राइम सीन का रीक्रिएशन और डमी टेस्ट किया. इस दौरान मुंबई पुलिस की वह टीम भी मौजूद थी जो सुशांत की मौत की पहली सूचना पर उनके घर पर पहुंची थी. सुशांत के घर पर सीबीआई टीम के कुछ सदस्यों ने छत का भी मुआयना किया.
सुशांत सिंह के घर पर जाने से पहले सीबीआई की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की. सीबीआई ने पूछा पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट के क्यों हुआ? रात में ही ऑटोप्सी करने की क्या जरूरत थी ? इस पर डॉक्टरों की टीम ने बताया कि उन्होंने ये सबकुछ मुंबई पुलिस के कहने पर किया.
शनिवार सुबह सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की. सीबीआई ने पूछताछ में पिठानी से पूछा 13 जून की रात को घर में कौन-कौन था और क्‍या हुआ था? हालांकि इन सवालों का पिठानी ने क्या जवाब दिया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है. इस फुटेज को फोरेंसिक टीम को भेजा जाएगा, जो इसकी जांच करेगी. फोरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि कहीं इस फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज