सुशांत मामला: रिया से मिलते-जुलते मोबाइल नंबर वाले शख्स को लोगों ने कॉल कर दी गालियां

सुशांत मामला: रिया से मिलते-जुलते मोबाइल नंबर वाले शख्स को लोगों ने कॉल कर दी गालियां
रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है

लोगों को मोबाइल नंबर (mobile number) के बारे में संभवत: इसलिए भ्रम हुआ कि कोल्हापुर (Kolhapur) के व्यक्ति का (मोबाइल) नंबर भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के (मोबाइल) नंबर से मिलता जुलता है.

  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) निवासी एक व्यक्ति को अपना मोबाइल फोन (mobile phone) पिछले कुछ दिनों से बंद रखना पड़ रहा है. दरअसल, लोगों ने उनके मोबाइल नंबर (mobile number) को अदाकारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का मोबाइल नंबर समझ कर उन्हें फोन करके गालियां देना शुरू कर दिया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) प्रकरण में इन दिनों रिया चक्रवर्ती चर्चा में बनी हुई हैं. दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या (suicide) के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

लोगों को मोबाइल नंबर (mobile number) के बारे में संभवत: इसलिए भ्रम हुआ कि कोल्हापुर (Kolhapur) के व्यक्ति का (मोबाइल) नंबर भी रिया के (मोबाइल) नंबर से मिलता जुलता है. पीड़ित व्यक्ति ने संवाददाताओं को बताया कि लोगों ने कम से कम 30-40 फोन कॉल (phone call) करके उन्हें गालियां दीं और अपशब्द कहे. इसके अलावा मोबाइल पर प्रतिदिन अभद्र संदेश (abusive messages) भी आए.

एक न्यूज चैनल ने दिखाया था इससे मिलता जुलता रिया का नंबर
उन्होंने बताया, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत मामले को कवर करने के दौरान एक न्यूज चैनल ने रिया का नंबर स्क्रीन पर दिखा दिया. मेरे और उनके नंबर में सिर्फ एक अंक का अंतर है. अचानक अज्ञात लोगों ने मुझे फोन कॉल करना शुरू कर दिया.’’ उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों ने उन्हें फोन पर गालियां दीं. उन्होंने जो संदेश प्राप्त किये, वे भी नफरत से भरे हुए थे. उन्होंने कहा, ‘‘आखिरकार मैंने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया.’’
यह भी पढ़ें: बेंगलुरु- UP की तर्ज पर कर्नाटक में दंगाइयों से होगी संपत्ति के नुकसान की भरपाई



सुशांत के माता-पिता की ओर से रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था
उल्लेखनीय है सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था. पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ सुशांत को उकसाने की एक प्राथमिकी दर्ज की है. दिवंगत अभिनेता के माता पिता की ओर से यह मामला दर्ज कराया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज