Sushant Death Case: CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे पूछताछ की

Sushant Death Case: CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे पूछताछ की
रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन 9 घंटे से ज्यादा पूछताछ की (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Death Case: राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने (abetment to suicide) की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री से करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई. अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई (Rhea's Brother) शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ (interrogation) के लिए तलब किया था.

  • Share this:
मुंबई. केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) मौत मामले (Death Case) में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन तलब किया. पुलिस के एक अधिकारी (Police Officer) ने यह जानकारी दी. राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने (abetment to suicide) की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री से करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई. अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई (Rhea's Brother) शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ (interrogation) के लिए तलब किया था.

उन्होंने बताया, ‘‘रिया और उसका भाई सांताक्रूज (Santacruz) के कलीना में स्थित डीआरडीओ (DRDO) के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे. जांच दल (Investigation team) यहीं ठहरा हुआ है.’’ उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस (Guest House) पहुंचीं. राजपूत के मैनेजर (manager) सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे.

केंद्रीय जांच एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की
उन्होंने कहा, ‘‘रिया और उसके भाई शाम करीब सात बजे अतिथि गृह से रवाना हुए.’’ उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान रिया के साथ रहने के लिए वकोला थाने की चार महिला सिपाहियों को डीआरडीओ अतिथि गृह में भेजा गया था.
यह भी पढ़ें: GST की कमी की भरपाई के लिए राज्यों को कर्ज लेने का सुझाव ‘बेतुका’- देवगौड़ा



जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे. सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading