सुशांत सिंह केस: ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं रिया चक्रवर्ती? नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन पहलुओं पर करेगा जांच

सुशांत सिंह केस: ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं रिया चक्रवर्ती? नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन पहलुओं पर करेगा जांच
रिया चक्रवर्ती (फाइल)

Sushant Singh Rajput Case: NCB की टीम मुंबई और पुणे में हाल में पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से पूछताछ करेगी. ये सारे फिलहाल जेल में बंद हैं, जिससे कि सुशांत केस में कोई क्लू मिल सके. इतना ही नहीं NCB की टीम पूरे महाराष्ट्र में साल 2020,2019, और 2018 में रेव पार्टी की डीटेल्स खंगालेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस (Sushant Singh Rajput Case) में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) यानी ईडी को जानकारी मिली है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग्स माफिया के संपर्क में थी. लिहाजा जांच का दायरा अब बढ़ा दिया गया है. ऐसे में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी भी जांच में जुट गए हैं.

NCB की अहम बैठक
दिल्ली NCB हेडक्वॉर्टर आरके पुरम में मंगलवार शाम इस मुद्दे को लेकर एक बेहद अहम बैठक हुई. सूत्रों के मुताबिक बुधवार को भी इसको लेकर बैठकों का दौर जारी रहेगा. कहा जा रहा है कि रिया के जिस भी ड्रग्स डीलर्स के साथ रिश्ते सामने आए हैं, उनका पता लगाएगा. इसके अलावा NCB रिया के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल करेगी. इसके अलावा सुशांत के दोस्तों के बारे में भी पता लगाया जाएगा. साथ ही रिया के भाई शोविक के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक रिया, सुशांत और शोविक के कॉल डीटेल्स का अध्ययन भी किया जाएगा.

ड्रग्स डीलर्स से होगी पूछताछ
NCB की टीम मुंबई और पुणे में हाल में पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से पूछताछ करेगी. ये सारे फिलहाल जेल में बंद हैं, जिससे कि सुशांत केस में कोई क्लू मिल सके. इतना ही नहीं NCB की टीम पूरे महाराष्ट्र में साल 2020,2019, और 2018 में रेव पार्टी की डीटेल्स खंगालेगी. NCB का पहला फोकस मुंबई के तमाम ड्रग्स सिंडिकेट पर रहेगा . जिसमें छोटे ड्रग्स डीलर से लेकर बड़े डीलर्स तक की छानबीन की जाएगी.



ये भी पढ़ें:- PM मोदी ने शेयर किया सूर्य मंदिर का अद्भुत Video, कहा- बारिश में शानदार दृश्‍य

दुबई कनेक्शन पर भी जांच
NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के तमाम दौरे और सारे पार्टी के जानकारी इकट्ठा करेगी. इसके अलावा रिया जिन-जिन रेस्टोरेंट, होटल, और कॉफी शॉप में गईं उसका भी पता लगाया जाएगा. रिया ने विदेश में कहां कहां टूर किया, उन तमाम पहलू की बारीकी से जांच भी की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत के दुबई कनेक्शन पर भी जांच करने की तैयारी चल रही है. साथ ही दुबई के जिस ड्रग्स डीलर अयाश खान का नाम सामने आ रहा है उसकी कुंड़ली भी खंगाली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading