सुशांत के पिता के वकील ने उठाए सवाल, कहा-डॉक्टरों ने कहा था ये 200% हत्या

14 जून को घर पर पाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का शव.
14 जून को घर पर पाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का शव.

Sushant Singh Rajput case: सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे एनसीबी पर भी सुशांत के पिता के वकील ने सवाल उठाए उन्होंने कहा कि इससे सच सामने नहीं आएगा. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई सितारों का नाम आने पर विकास सिंह ने कहा कि बड़े सितारों की परेड हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में उनके पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर केस तो बनता है. जांच पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, अब तक सीबीआई (CBI) का कोई बयान सामने न आना निराशाजनक है. विकास सिंह ने कहा, बहुत समय पहले मैंने एम्स के एक डॉक्टर को फोटोज भेजे थे, जो नीतू के खुद के खींचे हुए फोटोज थे. उन फोटो को देखकर डॉक्टर्स ने कहा था कि ये सुसाइड हो ही नहीं सकता.

डॉक्टरों ने मुझे स्पष्ट तौर पर कहा था कि ये 200 प्रतिशत हत्या है. इसलिए ये समझ नहीं आ रहा है कि सीबीआई को इस केस को सुसाइड से मर्डर में कंवर्ट करने में क्या दिक्कत आ रही है? आज तक, सीबीआई ने जो कुछ भी पाया है उस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक नहीं की है. जिस रफ्तार से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं. सुशांत के पिता के वकील ने कहा, 'आज एम्स की टीम बैठी हुई थी. 5-6 दिन से सीबीआई भी आई हुई है, लेकिन उन लोगों की मीटिंग भी नहीं बुलाई गई. तो कहीं न कहीं इस मामले में देरी होने ये परिवार को ये लग रहा है कि जो सही मामला तक जाने के जो प्रयास हैं उसमें कमी आ रही है.'

बड़े सितारों की हो रही है परेड
सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे एनसीबी पर भी सुशांत के पिता के वकील ने सवाल उठाए उन्होंने कहा कि इससे सच सामने नहीं आएगा. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई सितारों का नाम आने पर विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी का जो भी एंगल हैं, जिस तरह से मुंबई पुलिस एक फैशन परेड चला रही थी, उसी तरह से लग रहा है कि बड़े-बड़े स्टार्स को बुलाकर सारा मीडिया अटेंशन उधर ले जाया जा रहा है.




कैसे होगा सुशांत की मौत पर खुलासा?
सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि आरोपी रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वह सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थी तो क्या उनके कहने पर खरीदती थी या खुद खरदी कर देती थी. उन्हें ड्रग्स किस तरह से दिया जाता था, वह उन्हें चाय या कॉफी आदि किस में मिलाकर देती थीं, लेकिन अब सुशांत नहीं है तो कैसे साफ होगा कि क्या वह सच बोल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज