संजय राउत ने NCB की कार्रवाई पर ही उठा दिए सवाल, कहा-बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश

शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)
शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

Sanjay Raut raised questions on NCB action: शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी की कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कहा कि इस जांच से ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड (Bollywood) में किसी को कोई काम नहीं है. न फिल्म बन रही है, न संगीत दिया जा रहा है. जैसे सभी लोग ड्रग्स ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना नेता (shiv Sena) संजय राउत (Sanjay Raut) ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं. एक निजी चैनल के साथ बातचीत में संजय राउत ने कहा कि इस जांच से ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड (Bollywood) में किसी को कोई काम नहीं है. न फिल्म बन रही है, न संगीत दिया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे सभी लोग ड्रग्स ले रहे हैं. जब तक कोई सबूत न हों तब तक किसी का नाम बाहर नहीं लेना चाहिए. बिना सबूत के किसी को बदनाम करना गलत है. इस तरह की जांच बहुत सिक्रेटली होनी चाहिए. संजय राउत ने कहा कि जब तक सबूत ना मिले, जब तक कोई पूरी तरह से आरोपी ना हो तब तक इसकी जांच गुप्‍त रूप से करनी चाहिए. बॉलीवुड को जान बूझकर बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

ड्रग्स मामले में बयान दर्ज कराने एनसीबी कार्यालय पहुंची रकुल प्रीत सिंह
अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार सुबह दक्षिण मुंबई में स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचीं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में एनसीबी अतिथि गृह में प्रवेश करते देखा गया. एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है. स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था.


ये भी पढ़ें: Drugs Case : जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी ड्रग्स की बात उसकी एडमिन हैं दीपिका पादुकोण



ये भी पढ़ें: Drugs Case : सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ केस दर्ज, NCB करेगी पूछताछ

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था. एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है. इससे पहले, रकुल को गुरुवार को बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है. गुरुवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है.



रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने गुरुवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी. उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी. इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज