Assembly Banner 2021

सुशांत केस में CBI की जांच तेज, आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर सकती है सीबीआई.

रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर सकती है सीबीआई.

Sushant Singh Rajput Case Updates: रिया से पहले सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बावर्ची नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत से मुंबई स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पूछताछ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 5:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच तेज हो गई है. सुशांत के कुक, फ्लैटमेट, मकान मालिक से पूछताछ करने के बाद सीबीआई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई रिया को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. खबर है कि सीबीआई सोमवार 24 अगस्त को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. बता दें सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता की ओर से दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है.

रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी दावा किया जा रहा है. सुशांत के पिता ने रिया पर उन्हें परिवार से अलग करने की कोशिश के भी आरोप लगाए थे. सुशांत के पिता का कहना है कि रिया, सुशांत को किसी से मिलने नहीं देती थीं. इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर सीबीआई सोमवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई रिया के सोर्स ऑफ इनकम को लेकर भी पूछताछ कर सकती है. इससे पहले ईडी भी मनी लॉन्ड्रिंग के केस में रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर चुकी है.

रिया पर कई तरह के शक
रिया चक्रवर्ती सिर्फ सुशांत के पिता के आरोपों के कारण नहीं बल्कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ चैट के लिए भी शक के दायरे में हैं. सोशल मीडिया पर रिया की महेश भट्ट संग एक चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. वायरल चैट को देख ये खुलासा हुआ है कि रिया ने खुद ही सुशांत को छोड़ा था. 8 जून को वे खुद ही सुशांत का घर छोड़ चली गई थीं. उन्होंने ये सब महेश भट्ट के कहने पर किया था. ऐसे में सीबीआई रिया से कई कड़े सवाल पूछ सकती है.
सुशांत के दोस्त और घरेलू सहायकों से भी पूछताछ


रिया से पहले सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बावर्ची नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत से मुंबई स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पूछताछ की है. एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए. अधिकारी ने कहा कि सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे. केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं. (भाषा के इनपुट सहित)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज