• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के बाद सिद्धार्थ पिठानी को भी ED ने भेजा समन, आज पेशी

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के बाद सिद्धार्थ पिठानी को भी ED ने भेजा समन, आज पेशी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है. वहीं, सीबीआई ने एक्टर के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से गुरुवार को लगातार सातवें दिन पूछताछ की.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है. वहीं, सीबीआई ने एक्टर के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से गुरुवार को लगातार सातवें दिन पूछताछ की.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आईटी पेशेवर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शनिवार को पेश होने के लिए तलब किया.

  • Share this:
    मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आईटी पेशेवर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शनिवार को पेश होने के लिए तलब किया है. इन्हें भी अभिनेता के पिता द्वारा बिहार पुलिस को दी गई शिकायत के बाद दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने समन किया. पिठानी अभी मुंबई से बाहर बताए गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि आईटी पेशेवर पिठानी एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रह रहे थे.  कई समाचार चैनलों को दिए गए इंटरव्यू में वह यह कह चुके हैं कि वह 14 जून को अभिनेता के बांद्रा स्थित फ्लैट में मौजूद थे. सुशांत ने उसी दिन कथित रूप से फांसी लगा ली थी.

    इससे पहले 4 अगस्त को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में पिठानी का बयान दर्ज किया था. बिहार पुलिस की एक टीम राजपूत की मौत की छानबीन के सिलसिले में मुंबई आई थी. राजपूत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ अभिनेता को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है.

    अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस की टीम ने पिठानी को समन भेजा था और उसका बयान दर्ज किया . पुलिस ने पहले बताया था कि वह अभिनेता के साथ पिछले एक साल से रह रहा था. अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस ने राजपूत के प्रबंधक दीपेश सावंत का भी बयान दर्ज किया है.

    मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के समक्ष पेश हुईं रिया चक्रवर्ती
    वहीं राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज धन शोधन मामले में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश हुईं. अभिनेत्री बलार्ड एस्टेट क्षेत्र में स्थित एजेंसी के कार्यालय में दोपहर से ठीक पहले पेश हुईं. रिया अपने भाई शौविक के साथ आई थीं.

    चकवर्ती की कारोबारी प्रबंधक श्रुति मोदी भी एजेंसी द्वारा तलब किए जाने के शीघ्र बाद पेश हुईं. मोदी राजपूत के लिए भी काम करती थीं. अधिकारियों ने कहा कि चक्रवर्ती, मोदी और शौविक के बयान धनशोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किये गए. (भाषा इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज