NCB के समीर वानखेड़े ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोषियों को सजा दिलाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए सालभर हो गए हैं. (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Case: धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने निर्देशक अभिषेक कपूर की 2013 में आई फिल्म ‘काय पो छे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (​एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक आईआरएस समीर वानखेड़े ने अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग जांच के बारे में सीएनएन-न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत की. इस मामले में जांच आगे बढ़ने को लेकर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें इस मामले में दोषसिद्धि का भरोसा है.


    उन्होंने कहा कि एजेंसी मजबूत सबूतों को हासिल करने में कामयाब रही है, दोनों दवाओं की बरामदगी और इससे गैर-कानूनी तरीके से हासिल वित्तीय आय व इस दौरान हुई बातचीत के सबूतों को हमने प्रमाणित किया है. इन सबके आधार पर वानखेड़े ने कहा कि यह केस बिल्कुल ठोस और स्पष्ट है.


    सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने खोला यादों का पिटारा, Unseen Photos शेयर कर बोलीं- ‘फिर मिलेंगे’


    इस केस में ड्रग का मामला सामने आने के बाद से एनसीबी कई उपभोक्ताओं, पैडलरों और आपूर्तिकर्ताओं पर छापा मार रही है और उन्हें गिरफ्तार कर रही है, तब से उनके काम करने का तरीका भी बदल गया है. वानखेड़े ने कहा, 'पिछले साल से इस मामले में काफी प्रगति हुई है, लेकिन फिर भी भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किया जा रहा है. 'चरस' से लेकर 'गांजा' तक मेफेड्रोन जैसी नई किस्म की दवाएं मिल रही हैं.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दवाओं को स्थानीय स्तर पर बनाया जाता है और ये बाहर से खरीदी जाती हैं, खासतौर से कोरोना वायरस महामारी के दौरान इनके लिए कूरियर सिस्टम का इस्तेमाल किया जाता है.




    सुशांत (34) पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे. धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले सुशांत ने निर्देशक अभिषेक कपूर की 2013 में आई फिल्म ‘काय पो छे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी साथ काम किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.