Sushant Case: लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से CBI की लंबी पूछताछ, हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट

Sushant Case: लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से CBI की लंबी पूछताछ, हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट
रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने की पूछताछ.

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput case) के सुसाइड केस की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से शुक्रवार को भी मुंबई में 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty से सीबीआई (CBI) ने शनिवार को सात घंटे पूछताछ की. सीबीआई ने आज लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री चक्रवर्ती से पूछताछ की. अभिनेता की आत्महत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम डीआरडीओ के अतिथि गृह में ठहरी हुई है जहां चक्रवर्ती को लेकर एक वाहन दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचा. उनके साथ पुलिस के वाहन भी थे.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सुरक्षा में चक्रवर्ती रात साढ़े आठ बजे अतिथि गृह से रवाना हुईं. इस दौरान उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) भी थे. अधिकारी ने बताया कि आज दिन में सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करने को कहा. पुलिस उसी का पालन कर रही है. रिया ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि उनके और उनके परिवार के सदस्यों को खतरा है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके पिता को उनकी इमारत परिसर के बाहर मीडिया ने घेर रखा था.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई के कहने पर रिया चक्रवर्ती को मिली पुलिस सुरक्षा



सीबीआई की टीम सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार सुबह से ही पूछताछ कर रही है.
शुक्रवार को भी चली थी लंबी पूछताछ
जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे. वहीं सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है. रिया से हुई अभी तक की पूछताछ में कई विरोधाभास हैं, ऐसे में पॉलीग्राफ टेस्ट (लाई डिटेक्टर टेस्ट) से पता लगाया जा सकेगा कि रिया कब झूठ बोल रही है.

ये भी पढ़ें- सुशांत ने कुबूली थी क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात, इस बीमारी का भी किया था खुलासा

शुक्रवार को मुंबई में सीबीआई के सामने पेश हुईं रिया रात नौ बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस से रवाना हुई थीं. रिया से पहले सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी और मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी शुक्रवार को सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंचे थे.



गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज