Sushant Case: सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता से दस घंटे हुई पूछताछ

Sushant Case: सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता से दस घंटे हुई पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर पर मिला था.

Sushant Singh Rajput Death Case CBI Investigation: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है. इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था.

  • भाषा
  • Last Updated: September 3, 2020, 12:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation)का आज 13वां दिन है. सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता से पूछताछ की. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रिया के पिता से करीब दस घंटे तक पूछताछ हुयी. राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. 28 वर्षीय चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर राजपूत (34) को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है.

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajeet Chakraborty) सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह (DRDO Guest House) पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) की टीम ठहरी हुई है. उनकी कार के साथ पुलिस की भी एक गाड़ी थी.

पूछताछ के बाद वह रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले.



पूछताछ के लिए बुलाए गए थे ये चारों भी
अधिकारी के अनुसार सुशांत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और वित्तीय प्रबंधक श्रुति मोदी आदि भी पूछताछ के लिए सुबह अतिथि गृह पहुंचे. वे सभी चक्रवर्ती के बाद वहां से बाहर निकले.

अधिकारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था.

इससे पहले मंगलवार को जांच टीम ने रिया के पिता और मां से आठ घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. रिया से पिछले शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में करीब 35 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

बता दें मंगलवार को सीबीआई ने रिया के माता-पिता से तकरीबन 8 घंटे की पूछताछ की थी. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है. इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज