• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Chhota Shakeel Exclusive: छोटा शकील ने कहा- बॉलीवुड में हमारा पैसा, रिया के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर बोला...

Chhota Shakeel Exclusive: छोटा शकील ने कहा- बॉलीवुड में हमारा पैसा, रिया के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर बोला...

Sushant Singh Rajput Death Case: दिशा की मौत को लेकर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने किया बड़ा खुलासा.

Sushant Singh Rajput Death Case: दिशा की मौत को लेकर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने किया बड़ा खुलासा.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के बीच डरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील (Underworld Don Chhota Shakeel) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) में अंडरवर्ल्ड की आज भी पूरी पकड़ है और हम ही फिल्मों के लिए पैसा देते हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सीबीआई (CBI) जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इस मामले में बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े कई राज़ भी सामने आने लगे हैं. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और ड्रग्स माफियाओं के साथ भी लिंक की खबरें भी सामने आई हैं. हालांकि इस पूरे मामले पर अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील (Underworld don Chhota Shakeel) ने बड़ा खुलासा किया है. न्यूज 18 इंडिया से Exclusive बातचीत में छोटा शकील ने एक ओर रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को नकारा है तो वहीं बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड की पकड़ होने की भी बात कही है. डॉन छोटा शकील ने कहा है कि बॉलीवुड में फिल्मों के लिए हम पैसा देते हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम को रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के कुछ सबूत हाथ लगे हैं. सुशांत की मौत की जांच के बीच अब इस पूरे मामले में अंडरवर्ल्ड की भी इंट्री हो गई है. न्यूज 18 इंडिया को दिए खास इंटरव्यू में डॉन छोटा शकील ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच कर रही है. इस मामले में सीबीआई ने कई लोगों से पूछताछ की है और जल्द ही सच लोगों के सामने आ जाएगा.

डॉन छोटा शकील ने इस मामले में सामने आ रहे गौरव आर्या को पहचाने से भी इनकार कर दिया. छोटा शकील के मुताबिक गौरव का नाम पहली बार सुना है. छोटा शकील ने कहा कि ये सब कहानी बनाई हुई है कि गौरव आर्या का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है. हमारा गौरव से कोई लेना देना नहीं है. हम रिया चक्रवर्ती को भी नहीं जानते हैं. हमारा उसके साथ भी कोई कनेक्शन नहीं है.

इसे भी पढ़ें :- Exclusive: मैंने कभी नहीं ली ड्रग्स, सुशांत को थी मारिजुआना की आदत- रिया चक्रवर्ती

सीबीआई कर रही जांच, जल्द सच सामने आएगा
डॉन छोटा शकील ने कहा कि बॉलीवुड में जबकभी भी कुछ होता है हर मामले में अंडरवर्ल्ड का नाम जोड़ दिया जाता है. सीबीआई इस पूरे मामले में जांच कर रही है और बहुत जल्द सच लोगों के सामने आ जाएगा. इस मामले में मुंबई पुलिस और बाकी एजेंसी क्या कर रही हैं. जो भी लोग अंडरवर्ल्ड के साथ रिया के कनेक्शन की बात कर रहे हैं वह पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं. सीबीआई जांच से पहले ही किसी को सजा सुना देना गलत है.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत और उनकी मां को छोड़कर चले गए थे उनके पिता, 5 सालों से दोनों की नहीं हुई थी मुलाकातः रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड में हमारी पूरी तरह से पकड़ है
डॉन छोटा शकील ने एक बार फिर अपने बयान से पूरे बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है. छोटा शकील ने कहा है कि बॉलीवुड में आज भी अंडरवर्ल्ड की पकड़ है. हम बॉलीवुड में फिल्म बनवाने के लिए आज भी पैसा देते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज