Sushant Singh Rajput case: रिया चक्रवर्ती को जिसने भी बदनाम करने की कोशिश की, उसे छोड़ेंगे नहीं- वकील

रिया चक्रतर्वी को हाल ही में जमानत मिली है.
रिया चक्रतर्वी को हाल ही में जमानत मिली है.

Sushant Sigh Rajput case: एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया कि रिया ने अपने खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भ्रामक या बहकाने वाले बयान देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 8:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) की मौत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले (Drugs Case) में जमानत पर रिहा होने के चार दिन बाद एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील ने दावा किया कि सुशांत की मौत (Sushant Case) के मामले में रिया ने अपने खिलाफ भ्रामक या बहकाने वाले बयान देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी (NCB) ने ड्रग्‍स केस में संलिप्‍तता के आरोप में गिरफ्तार किया था. हाल ही में उन्‍हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानेशिंदे ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, 'मैंने कहा था कि एक बार रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाएंगी, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू करेंगे जिन्होंने उन्‍हें बदनाम किया और दो मिनट की लोकप्रियता के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का सहारा लिया. हम CBI के लिए उन लोगों की एक सूची को आगे बढ़ाएंगे, जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर मामले में झूठे दावे किए थे. इसमें सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के विशेष संदर्भ में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फर्जी कहानियां शामिल हैं. हम जांच को गुमराह करने के लिए सीबीआई से उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध करेंगे.'

वकील ने विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी डिंपल थवानी का इस मामले में नाम लिया है. जिन्होंने कथित तौर पर किसी को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को रिया चक्रवर्ती को घर छोड़ दिया था. वकील ने कहा कि सीबीआई ने रविवार को उसका बयान दर्ज किया. बता दें कि रिया से सुशांत के परिवार और सीबीआई द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे पूछताछ की थी.

सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये के करीब रकम ट्रांसफर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज