Assembly Banner 2021

SSR Death Case: ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, मुंबई में एक साथ कई जगहों पर रेड

Sushant Singh Rajput Death Case:एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में मुंबई में कई जगहों पर एक साथ छोपमारी कर रही है.

Sushant Singh Rajput Death Case:एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में मुंबई में कई जगहों पर एक साथ छोपमारी कर रही है.

sushant singh rajput death case: बता दें कि ड्रग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (showik chakraborty) ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की काफी जानकारी दी है. इसके साथ ही एनसीबी की टीम को इन दोनों के मोबाइल चैट से भी इस नेटवर्क के कई बड़े लोगों का पता चला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 3:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई (Mumbai) में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड को अंजाम दिया जा रहा है.

बता दें कि ड्रग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की काफी जानकारी दी है. इसके साथ ही एनसीबी की टीम को इन दोनों के मोबाइल चैट से भी इस नेटवर्क के कई बड़े लोगों का पता चला है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक आज की कार्रवाई में कोई बड़ी कामयाबी हासिल हो सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें :- SSR Case: सुशांत के मैनेजर का दावा- फार्महाउस पर पहले जाती थीं सारा, बाद में आने लगीं रिया



Youtube Video

इन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.

इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: दिशा की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत, होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे- रिपोर्ट

सूर्यदीप मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
सोमवार को भी इसी कार्रवाई के तहत रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के दोस्त और ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर भी एनसीबी की टीम ने छापा मारा था. सूर्यदीप मल्होत्रा की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती की परेशानी और बढ़ सकती है. अभी तक की खबर के मुताबिक सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है. ऐसे में एनसीबी की पूछताछ में कई और सच सामने आ सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज