सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग, परिवार ने कहा- उनका नहीं है कोई ट्विटर हैंडल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग, परिवार ने कहा- उनका नहीं है कोई ट्विटर हैंडल
सुशांत के पिता का ट्विटर पर नहीं है अकाउंट, परिवार ने की पुष्टि

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने ट्वीट (Tweet) कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग नहीं की है. सुशांत के परिवार के कहा के पिता का ट्विटर अकाउंट नहीं है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के.के सिंह (K.K singh) ट्विटर (Twitter) पर नहीं है. कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे.

उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने बताया, 'उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.' सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी.

परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशम मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है. गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.



ये भी पढ़ें: आखिरकार सुशांत पर खुलकर बोली संजना, बताईं सेट पर कैसे रहते थे को-एक्टर
ये भी पढ़ें: सुशांत की यादों को नहीं भूल पा रहीं भूमिका चावला, पोस्ट शेयर कर फिर हुईं इमोशनल

सुशांत मामला: 6 जुलाई को दर्ज किया जाएगा भंसाली का बयान
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार को दर्ज किया जाएगा. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इस बीच, जांचकर्ताओं ने बताया कि वे उस कपड़े की क्षमता की जांच करेंगे जिसका राजपूत ने फांसी लगाने के लिए कथित रूप से इस्तेमाल किया था, ताकि यह पता चल सके कि यह कपड़ा अभिनेता के बराबर वजन उठाने में सक्षम है या नहीं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांद्रा पुलिस ने भंसाली को समन जारी किया है. वह सोमवार को जांच में शामिल होंगे और तभी उनका बयान दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की संभावना के पहलू की भी जांच कर रही पुलिस अभिनेता के अवसाद में जाने के कारण का पता लगाने की कोशिश करेगी. भंसाली ने राजपूत को फिल्म में काम करने की पेशकश दी थी, लेकिन तारीखों की समस्या के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका, क्योंकि अभिनेता ने एक बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी से करार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading