सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस का बड़ा खुलासा, पहली कोशिश में फेल होने के बाद दूसरी बार लगाई फांसी

सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है लेकिन पुलिस ने जो जांच की है उसमें कई बातें सामने आई हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के बाद से ही हर तरफ उनकी मौत की वजह को लेकर चर्चा है. सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है लेकिन पुलिस ने जो जांच की है उसमें कई बातें सामने आई हैं.

    सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी वहां पर जमीन पर बाथरोब के टुकड़े मिले हैं. पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके. पुलिस को शक है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया. इस तरह सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे.

    सुशांत सिंह राजपूत की अलमारी में कपड़े भी बिखरे हुए थे. लिहाजा पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी आलमारी को खंगाला और उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला जिसे फंदा बनाकर सुशांत ने आत्महत्या की थी. सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था. पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है ताकि इस चीज का पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं.

    इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत ने पापा से सीखा था जीवन का ये मंत्र, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

    गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी. पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में एक्टर की मौत को सुसाइड का केस बताया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.