• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Sushant Singh Case: सुब्रमण्यम स्वामी को मिला CBI का जवाब, एजेंसी ने कहा- पेशेवर तरीके से जांच कर रहे हैं

Sushant Singh Case: सुब्रमण्यम स्वामी को मिला CBI का जवाब, एजेंसी ने कहा- पेशेवर तरीके से जांच कर रहे हैं

सुब्रमण्यम स्वामी की फाइल फोटो

सुब्रमण्यम स्वामी की फाइल फोटो

Sushant Singh Rajput Suicide: बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramaniam Swamy) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पत्र की तस्वीर शेयर किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखा था, जिसके बाद पीएमओ ने यह लैटर एजेंसी को भेज दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक स्थिति साफ नहीं हो सकी है. हाल ही में भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएमओ को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में स्वामी ने मामले की जांच कहां तक पहुंची इस बात की जानकारी मांगी थी. बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने स्वामी के पत्र का जवाब दिया है. सीबीआई ने साफ कर दिया है कि एजेंसी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है.

    बुधवार को एजेंसी की तरफ से मिले जवाब में कहा गया है, 'सीबीआई वैज्ञानिक तरीकों से मामले की गहन और पेशेवर तरीके से जांच कर रही है.' समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्र में लिखा गया है, 'सभी पहलुओं पर ठीक तरह से गौर किया जा रहा है और किसी भी पहलू को अब तक नजरअंदाज नहीं किया गया है.'

    बीजेपी सांसद स्वामी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पत्र की तस्वीर शेयर किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखा था, जिसके बाद पीएमओ ने यह लैटर एजेंसी को भेज दिया था. गौरतलब है कि स्वामी के अलावा कई लोग जांच में हो रही देरी पर सवाल उठा रहे हैं.

    सीबीआई का जवाब (फोटो: Twitter/Subramanian Swamy@Swamy39)


    अभिनेता के आत्महत्या मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस के हाथों में थी, जिसे बाद में सीबीआई को सौंप दिया गया था. वहीं, एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी ने भी सीबीआई की तरफ से मिले जवाब का फोटो शेयर किया है. भंडारी ने लिखा, 'सीबीआई का सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब. न्याय और पारदर्शिता में सीबीआई की तरफ से शानदार विकास. इसकी सराहना होनी चाहिए.'

    बीते 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घऱ में खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दी थी. उनकी मौत के बाद से ही बॉलीवुड जगत और सियासत में काफी उथल-पुथल मच गई थी. इस दौरान मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, अभी तक आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज