साड़ी, बिन्दी, जैकेट में अलग नज़र आती थीं सुषमा स्वराज....

Sushma Swaraj Died: जानिये सशक्त नेत्री सुषमा स्वराज की स्टाइलिंग और वेशभूषा के बारे में...

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:06 PM IST
साड़ी, बिन्दी, जैकेट में अलग नज़र आती थीं सुषमा स्वराज....
सबसे अलग नजर आती थीं सुषमा स्वराज, जानिए उनका स्टाइल
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:06 PM IST
Sushma Swaraj के निधन ने सबको चौंका दिया और गमगीन कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेत्री सुषमा स्वराज का कार्डियक अरेस्ट से गत रात निधन हो गया. उन्होंने एम्स अस्पताल में आखिरी सांस लीं. उनकी आखिरी विदाई में देशभर की आंखें नाम हो गईं. यहां तक कि एम्स के डॉक्टर तक उन्हें न बचा पाने के मलाल में फूट फूटकर रोये. वो न केवल एक प्रभावशाली नेत्री थीं बल्कि एक अच्छी इंसान भी थीं. उन्होंने कई बार ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों की भी काफी सहायता की थी. यहां तक कि विदेश तक में परेशान लोगों की मदद की थी. उनकी वाकशक्ति अदम्य थी. साथ ही उनका स्टाइल, साड़ी पहनने के तरीके, बड़ी गोल बिंदी और जैकेट से न केवल सादगी की झलक मिलती थी बल्कि भारतीयता भी झलकती थी. आइए जानते हैं उनकी वेशभूषा और स्टाइलिंग के बारे में:

sushma swaraj styling


इसे भी पढ़ें: कार्डियक अरेस्ट से सुषमा स्वराज का निधन, जानें, क्या है कार्डियक अरेस्ट और इसके लक्षण
सुषमा स्वराज इंडियन स्टाइल में साड़ी कैरी करती थीं. वो ज़्यादातर सिल्क या कॉटन की साड़ियां दाएं पल्ले के साथ पहनती थीं और आंचल प्लेटनुमा बनाती थीं. कई मौकों पर उन्होंने साड़ी के साथ नेहरू कट जैकेट भी कैरी किया. ये स्लीव्स कट जैकेट उनकी पर्सनालिटी को काफी सूट भी करते थे.

sushma swaraj death
sushma swaraj death


 

इसे भी पढ़ें: डार्क चॉकलेट खाएं, Depression होगा दूर, मूड रहेगा अच्छा
Loading...

सुषमा स्वराज माथे पर बड़ी और गोल सी काली बिंदी लगाना पसंद करती थीं. इसके साथ हाथों में कलाई घड़ी उनपर खूब जंचती थी. कई बार उन्होंने गले में मंगलसूत्र और सफ़ेद मोतियों की माला पहने भी देखा गया जोकि उनपर खूब फबती थी और उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी बन चुकी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...