अपना शहर चुनें

States

ट्विटर यूजर ने पूछा खुद को चौकीदार क्यों कहती हैं आप? सुषमा स्वराज ने दिया ये जवाब

सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)
सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)

एक ट्विटर यूजर ने विदेश मंत्री से पूछा, "मैम, हमें लगता है कि आप हमारी विदेश मंत्री हैं. बीजेपी में इकलौती सबसे समझदार हैं. आप खुद को चौकीदार क्यों कहती हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2019, 2:21 PM IST
  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लोकसभा चुनाव से पहले 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन चला रही है. इस कैंपेन के तहत बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया हुआ है.

एक ट्विटर यूजर ने शनिवार को विदेश मंत्री से खुद को चौकीदार कहने की वजह पूछी तो सुषमा ने बड़ी हाजिरजवाबी से उसका उत्तर दिया. सवाल पूछने वाले ने कहा, "मैम, हमें लगता है कि आप हमारी विदेश मंत्री हैं. बीजेपी में इकलौती सबसे समझदार नेता हैं. आप खुद को चौकीदार क्यों कहती हैं?

सवाल का जवाब देते हुए सुषमा स्वराज ने कहा, "क्योंकि मैं विदेश में भारतीय हितों और भारतीय नागरिगों को चौकीदारी करती हूं."





गौरतलब है कि सुषमा स्वराज विदेश में फंसे भारतीयों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. शनिवार को सुषमा ने जर्मनी में एक भारतीय जोड़े पर एक प्रवासी द्वारा चाकू से हमले की घटना पर दुख व्यक्त किया था. सुषमा ने ट्वीट कर बताया कि विदेश मंत्रालय प्रशांत के भाई को जर्मनी भेजने की व्यवस्था कर रहा है.

ये भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के पति ने कहा- सुबह उठकर देखा तो मेरी पत्नी चौकीदार हो गई

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज