Assembly Banner 2021

सुवेंदु अधिकारी ने ममता पर लगाया धार्मिक तुष्टिकरण का आरोप, लोगों से की खास अपील

बंगाल चुनाव में नंदीग्राम विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं.

बंगाल चुनाव में नंदीग्राम विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं.

West Bengal Assembly Elections: मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए अधिकारी ने कहा कि बेगम अचानक बदल गईं और मंदिरों के चक्कर लगाने लगीं क्योंकि उन्हें हार का डर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 5:20 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Assembly Election) पर धार्मिक तुष्टिकरण करने का आरोप लगाते हुए नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा कि बेगम (ममता बनर्जी) को ईद पर ईद मुबारक कहने की आदत है तो वह आज होली पर भी होली मुबारक कहती हैं. भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और टीएमसी सरकार में मंत्री रह चुके अधिकारी ने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कि अगर वह बेगम को वोट करेंगे तो बंगाल मिनी पाकिस्तान बन जाएगा.

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी को ईद पर ईद मुबारक कहती हैं और ये उनकी आदत में रहा है. तो वह होली पर भी लोगों को होली मुबारक ही कहती हैं. बेगम को वोट न दें. अगर आप बेगम को वोट देंगे तो यह मिनी पाकिस्तान बन जाएगा. बेगम सूफियान के अलावा किसी को नहीं जानती हैं. अधिकारी ने ये टिप्पणी नंदीग्राम के खोडंबरी 2 में दी, यहीं से कुछ दूरी पर सीएम ममता बनर्जी जनसभा को संबोधित करती हैं.

ये भी पढ़ें- कीचड़ से सने रास्तों पर चलाई जीप, 15KM का पैदल सफर... यूं आम लोगों से मिलने पहुंचे CM खांडू



मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए अधिकारी ने कहा कि बेगम अचानक बदल गईं और मंदिरों के चक्कर लगाने लगीं क्योंकि उन्हें हार का डर है.
सुवेंदु ने बंगाल में किया यूपी जैसे प्रशासन का वादा
ममता और सुवेंदु दोनों ही एक दूसरे पर निजी हमले कर रहे हैं. नंदीग्राम में ये दोनों आमने-सामने हैं जहां पर गुरुवार को मतदान होना है. जहां सुवेंदु हिंदू मतदाताओं की भावनाओं पर खेल रहे हैं, वहीं वह ममता सरकार की कथित तुष्टिकरण की नीतियों को उजागर कर रहे हैं. टीएमसी प्रमुख ने अधिकारी को गद्दार करार दिया है और कहा है कि वह "उत्तर प्रदेश के गुंडों" से मदद ले रहे हैं.

अधिकारी बीजेपी के सत्ता में आने पर बंगाल में योगी जैसे प्रशासन का वादा कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा, "योगी आदित्यनाथ की तरह, जिस तरह से वह अपने राज्य का संचालन कर रहे हैं, हम भी शासन करेंगे. अगर उत्तर प्रदेश परिवर्तन कर सकता है, तो हम भी कर सकते हैं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज