BJP के हुए शुभेंदु अधिकारी तो हमलावर हुई TMC, कहा- 'आज पार्टी हुई वायरस मुक्त'

शुभेंदु अधिकारी आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

शुभेंदु अधिकारी आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Suvendu adhikari joins BJP: मिदनापुर में गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अमित शाह (Amit shah in Medinipur) की मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया. उन्होंने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से इस्तीफा दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. एक जमाने में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के करीबी कहे जाने वाले दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu adhikari ) ने शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. मिदनापुर में गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अमित शाह (Amit shah in Medinipur) की मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से इस्तीफा दिया था. शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने बाद तृणमूल कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है.

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री मदन मित्रा (Madan Mitra) ने कहा, ‘मुझे बताया गया है कि शुभेंदु ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने पिछले 10 सालों से कुछ नहीं किया. अगर टीएमसी ने कुछ नहीं किया है तो पिछले 10 साल से आप चुप क्यों थे? यह दुर्भाग्य की बात है. आज टीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए एक उल्लास भरी शाम होगी क्योंकि हम अब वायरस से मुक्त हो चुके हैं.’



शुभेंदु अधिकारी ने किया ममता बनर्जी पर हमला
बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अगुवाई वाली बंगाल सरकार पर निशाना साधा. अधिकारी ने कहा कि बंगाल की अर्थव्यवस्था खस्ताहाल हो गई है और अगर डूबते हुए बंगाल को बचाना है, तो इस राज्य की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपनी होगी.

ये भी पढ़ेंः- मिदनापुर से अमित शाह की हुंकार, बोले- अकेली रह जाएंगी ममता, 200 सीटों के साथ बनाएंगे सरकार | 10 खास बातें

अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस पर साधा निशाना



मदिनापुर में शुभेंदु को बीजेपी की सदस्यता दिलाने के बाद अमित शाह ने कहा, ‘शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, CPM सब पार्टी से अच्छे लोग आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी से जुड़ रहे हैं. दीदी कहती हैं बीजेपी दल-बदल कराती है. दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं, जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज