अपना शहर चुनें

States

शुभेंदु अधिकारी का TMC पर निशाना, कहा- 'जय बांग्ला' नारे से बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी के नारे पर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.
बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी के नारे पर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

बीजेपी (BJP) नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा, टीएमसी (TMC) ने 'जय बांग्‍ला' नारा आयात किया है. उन्‍होंने कहा मोदी जी और अमित शाह जी ने नारा दिया था- 2019 में हाफ और 2021 में साफ और अब यह होने जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 10:08 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले कुछ ही महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले बीजेपी (BJP) तेजी से टीएमसी (TMC) पर हमलावर होने लगी है. टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी के जय बांग्‍ला के नारे पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं. सिलीगुड़ी में मीडिया से बातचीत करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा पश्चिम बंगाल की जनता ने टीएमसी को सत्‍ता से बाहर करने का मन बना लिया है. उन्‍होंने कहा कि टीएमसी किस तरह के दावे कर रही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन की सरकार को वोट देने का फैसला कर लिया है. इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. ये अब तय होता दिखाई दे रहा है. मोदी जी और अमित शाह जी ने नारा दिया था- 2019 में हाफ और 2021 में साफ और अब यह होने जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :- बंगाल के मंत्री ने साधा PM मोदी पर निशाना, बोले-यहां 'ममता कार्ड' मायने रखता है, 'राम कार्ड' नहीं 
अधिकारी ने कहा, टीएमसी ने जय बांग्‍ला नारा आयात किया है. उन्‍होंने कहा टीएमसी के इस नारे को देखकर ऐसा लग रहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं. हमारा नारा भारत माता की जय और जय श्री राम है.' बता दें कि 11 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था. इस दौरान उन्‍होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था और कहा था कि जब तक चुनाव खत्म होंगे 'दीदी' जय श्री राम के नारे लगाने लगेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज