Assembly Banner 2021

बंगाल: शुभेंदु अधिकारी बोले- नंदीग्राम मेरे लिए चुनौती नहीं, ममता को हराकर कोलकाता भेजूंगा

सुवेंद नंदीग्राम से ममता के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.

सुवेंद नंदीग्राम से ममता के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.

West Bengal Assembly Elections: इस बार मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी सिर्फ नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ने जा रही हैं. ऐसे में बीजेपी ने यहां से ममता के पूर्व सारथी रहे शुभेंदु अधिकारी को उतारकर मुकाबला बेहद दिलचस्‍प बना दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. हाईप्रोफाइल सीट नंदीग्राम से बीजेपी ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मुकाबला करने के लिए मौजूदा विधायक शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) को ही टिकट दिया है. इसको देखते हुए अब नंदीग्राम सीट पर सबसे बड़ी लड़ाई होने की उम्‍मीद जताई जा रही है.

इसी बीच मुचीपारा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के योगदान के बिना, यह देश एक इस्लामिक देश होता और हम बांग्लादेश में रहते. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, जो अपना बूथ नहीं जीत सकता, वो बंगाल का नेता नहीं हो सकता.

ममता को कोलकाता भेजने के लिए जा रहा हूं नंदीग्राम
शुभेंदु अधिकारी से जब ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौतियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनौती नहीं है. अधिकारी ने कहा, 'मैं उसे (ममता बनर्जी) हराने और उसे वापस कोलकाता भेजने के लिए नंदीग्राम जा रहा हूं.'
ये भी पढ़ेंः- वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बावजूद स्वास्थ्यकर्मी हुआ संक्रमित, किया गया क्वारंटाइन



8 चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव
बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होगा. इतने चरणों में चुनाव पर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सीधे सीधे कहा था कि गृहमंत्री अमित शाह को अपनी ताकत का बेजा इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

Youtube Video


हालांकि बीजेपी ने ममता बनर्जी को याद दिलाया कि क्या वो भूल गईं कि 2011 और 2016 के चुनाव कितने चरणों में संपन्न हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज